Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़TRP List 11th Week 2022 by BARC Anupama tops the chart Naagin 6 witnesses a drop as Mouni Roys reality show DIDlil Masters enters in top 5 - Entertainment News India

अनुपमा की गद्दी छीनने आई नागिन 6 TRP लिस्ट से हुई बाहर, वजह बना DID लिटिल मास्टर्स

BARC की ओर से साल 2022 के 11वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है और इस बार नागिन 6 को जोरदार झटका लगा है।

अनुपमा की गद्दी छीनने आई नागिन 6 TRP लिस्ट से हुई बाहर, वजह बना DID लिटिल मास्टर्स
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 24 March 2022 01:47 PM
हमें फॉलो करें

BARC (Broadcast Audience Research Council) की ओर से हर गुरुवार को टीवी के टॉप 5 शोज की लिस्ट जारी की जाती है। साल 2022 के 11वें हफ्ते के टॉप 5 शो से पर्दा उठ चुका है। 10वें हफ्ते में नागिन 6 (Naagin 6) की रेटिंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिली थी, लेकिन इस बार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का यह शो लिस्ट से ही गायब है। बात की जाए नम्बर वन टीवी शो की तो इस लिस्ट में हमेशा की तरह ही रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के डेली सोप अनुपमा (Anupama) ने ही बाजी मारी है। टीआरपी लिस्ट में नए-नवेले डांसिंग रिएलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स (DID lil Masters)  ने धमाकेदार एंट्री मारी है और यही वजह है कि इस बार नागिन 6 मुंह के बल गिर गया है।

इन टीवी शोज ने जीता दर्शकों का दिल
रूपाली गांगुली के शो अनुपमा में इन दिनों भयंकर ट्विस्ट आया हुआ है। लेटेस्ट ट्रैक अनुपमा और अनुज की शादी के इर्द-गिर्द ही घूम रहा है और आए दिन बा-वनराज अपना दिमाग लगा रहे हैं कि यह शादी कैसे रोकी जाए? शो में आए इस नए ट्विस्ट को दर्शक बड़े ही चांव से देख रहे हैं। नए-नए ट्विस्ट के चलते इस बार भी अनुपमा नम्बर वन शो की गद्दी से टस से मस नहीं हुई है। लिस्ट में दूसरे नम्बर पर स्टार प्लस के सुपरहिट शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को जगह मिली है। अनुपमा की तरह ही नील भट्ट और आयशा सिंह का यह शो अपनी पुरानी पोजीशन पर ही टिका हुआ है। तीसरे नम्बर पर ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein) और इमली (Imlie) है। इसके बाद चौथी पोजीशन पर हर्षद चोपड़ा का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है। 5th पोजीशन पर मौनी रॉय के डांसिंग रिएलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स ने कब्जा जमा लिया है।

रश्मि देसाई की वजह से बढेगी नागिन 6 की TRP? 
नागिन 6 की बात की जाए तो पिछले हफ्ते यह 5th पोजीशन पर था। जल्द ही इस शो में रश्मि देसाई की एंट्री होने वाली है। साथ ही मेकर्स शो में कई नए ट्विस्ट भी लेकर आने वाले हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर तमाम फैन्स यही उम्मीद जता रहे हैं कि रश्मि देसाई के आने से यकीनन नागिन 6 की टीआरपी में  उछाल देखने को मिलेगी। दूसरी ओर तेजस्वी प्रकाश के फैन्स रश्मि देसाई की एंट्री से ज्यादा खुश नहीं दिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर उल्टी सीधी बातें कर रहे हैं। इसी के साथ ऐसी भी अफवाहें भी उड़ने लगी हैं कि नागिन 6 के लिए रश्मि देसाई तेजस्वी (Naagin 6 Rashami Desai Fee) से तीन गुना ज्यादा फीस ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताहिब नागिन 6 के एक एपिसोड के लिए तेजस्वी प्रकाश 2 लाख रुपये फीस के तौर पर लेती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें