फोटो गैलरी

Hindi Newsसीडी बांटने पर कांग्रेस पर चुनाव आयोग करे कार्रवाई: उमा

सीडी बांटने पर कांग्रेस पर चुनाव आयोग करे कार्रवाई: उमा

भाजपा नेता उमा भारती ने चुनाव आयोग से कहा कि वह गैर-भाजपा पार्टियों द्वारा सोशल मीडिया पर जानबूझकर ऐसी वीडियो क्लिप बांटे जाने के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करे जिससे छेड़छाड़ की गई है। उमा ने चुनाव आयोग से...

सीडी बांटने पर कांग्रेस पर चुनाव आयोग करे कार्रवाई: उमा
एजेंसीThu, 17 Apr 2014 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेता उमा भारती ने चुनाव आयोग से कहा कि वह गैर-भाजपा पार्टियों द्वारा सोशल मीडिया पर जानबूझकर ऐसी वीडियो क्लिप बांटे जाने के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करे जिससे छेड़छाड़ की गई है। उमा ने चुनाव आयोग से यह अनुरोध तब किया जब कांग्रेस ने आज एक वीडियो जारी किया जिसमें वह नरेंद्र मोदी को कथित तौर पर विनाश पुरुष करार देती नजर आ रही हैं।

चुनाव आयोग को लिखे गए पत्र में उमा ने आरोप ने लगाया कि भाजपा विरोधी राजनीतिक पार्टियां उनके भाषण को टुकड़ों-टुकड़ों में तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही हैं और गलत मंशा और मुझे बदनाम कर राजनीतिक फायदा हासिल करने के मकसद से उसे सोशल मीडिया पर जारी कर रही हैं।

उमा ने आरोप लगाया कि अन्य राजनीतिक पार्टियां साजिश कर मोदी की छवि धूमिल करने के लिए मीडिया का गलत इस्तेमाल कर रही हैं। मोदी की तारीफ करते हुए उमा ने कहा कि वह एक असाधारण व्यक्ति हैं और आज देश की उम्मीद के केंद्र बिंदु हैं।

उमा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान एवं आदर है। मुझे इस बात से काफी दुख पहुंचा है कि मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए सोशल मीडिया में एक ऐसी सीडी बांटी जा रही है जिससे छेड़छाड़ की गई है। यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। यह सब ऐसे समय में किया गया है जब देश भर आम चुनाव हो रहे हैं।

कांग्रेस की तरफ से जारी वीडियो क्लिप में दिखाया गया है कि उमा मोदी को विनाश पुरुष करार दे रही हैं और उनके विकास के दावों को छलावा कह रही हैं। उमा ने पत्र में कहा कि मैं चुनाव आयोग से अनुरोध करती हूं कि इस दुर्भावनापूर्ण कार्य के पीछे जो व्यक्ति या राजनीतिक दल है, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और इस गैरकानूनी काम में शामिल सोशल एवं अन्य मीडिया पर नियंत्रण के लिए सख्त निर्देश जारी करें ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें