फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम के गढ़ में मोदी, कहा नेताजी हवा का रुख पहचानो

मुलायम के गढ़ में मोदी, कहा नेताजी हवा का रुख पहचानो

कानपुर के कोयलानगर में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में मजबूत सरकार बनाने का काम आपका है। उन्होंने कहा कि अगर अस्पताल में पड़ी सरकार या रिमोट कंट्रोल सरकार नहीं...

मुलायम के गढ़ में मोदी, कहा नेताजी हवा का रुख पहचानो
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Apr 2014 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के कोयलानगर में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में मजबूत सरकार बनाने का काम आपका है। उन्होंने कहा कि अगर अस्पताल में पड़ी सरकार या रिमोट कंट्रोल सरकार नहीं चाहते हैं तो भाजपा को वोट दें।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा कि अगर देश के भाग्य को बदलना है तो मजबूत इरादे वाली सरकार चाहिए। ऐसी सरकार ही देश को मजबूती दे सकती है। मोदी ने कहा कि अधिक से अधिक मतदान कर 300 से ज्यादा कमल दिल्ली पहुंचाएं और देश का भाग्य बदलने के लिए मजबूत सरकार बनाएं।

उन्होंने कहा कि हवाला रैकेट में केंद्र सरकार के चार मंत्री और 10-जनपथ से जुड़े एक नेता शामिल हैं। मोदी ने कहा कि कानपुर को कांग्रेस ने दाग लगा दिए।

इसी तरह मुलायम के गढ़ में इटावा के भरथना में मोदी ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और बसपा सुप्रीमो मायावती बरसे। मोदी ने मुख्य रूप से मुलायम को निशाने पर लेते हुए उन्हें नसीहत दी कि नेताजी हवा का रुख पहचानो। उन्होंने कहा कि नेताजी की एक खामी है, उन्हें जहां मुलायम होना चाहिए, वहां कठोर हो जाते हैं। जहां कठोर होना चाहिए, वहां मुलायम हो जाते हैं।

मोदी ने कहा कि बलात्कारियों को सजा के मामले में नेताजी को कठोर होना चाहिए, लेकिन वे मुलायम हो गए। दूसरी ओर मुजफ्फरनगर के दंगा पीड़ितों के शिविरों में बच्चे ठंड से मर रहे थे। ऐसे में नेताजी को मुलायम होना चाहिए था, लेकिन वहां वे कठोर रुख अपनाए थे।

उन्होंने लोगों से कहा कि दिल्ली और लखनऊ को एक परिवार के शासन से मुक्ति दिलाएं। मोदी ने कहा कि शेर के साथ-साथ गिर की गाय भी मांगते हैं नेताजी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें