फोटो गैलरी

Hindi Newsमनसे यूपी, बिहार की पार्टियों की तरह नहीं: राज

मनसे यूपी, बिहार की पार्टियों की तरह नहीं: राज

भाजपा के साथ विलय की संभावनाओं को सिरे से खारिज करते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि उनका समर्थन भाजपा के लिए नहीं, बल्कि उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए है। राज ने...

मनसे यूपी, बिहार की पार्टियों की तरह नहीं: राज
एजेंसीFri, 18 Apr 2014 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के साथ विलय की संभावनाओं को सिरे से खारिज करते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि उनका समर्थन भाजपा के लिए नहीं, बल्कि उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए है।

राज ने भाजपा प्रमुख राजनाथ सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा प्रमुख को यह याद रखना चाहिए कि मनसे उत्तर प्रदेश और बिहार के दलों की तरह नहीं है। उन्होंने साथ ही कहा कि उन्होंने केवल मोदी के अच्छे कार्यों की प्रशंसा की थी।

राज ने ठाणे से मनसे के उम्मीदवार अभिजीत फणसे के लिए चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2011 में भी उन्होंने कहा था कि मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए और वह अब भी अपने शब्दों पर कायम हैं।

उन्होंने कहा कि यदि कल भाजपा केंद्र में सत्ता पर काबिज होती है तो भी हम मंत्रिमंडल में कोई सीट नहीं लेंगे या मांगेंगे। राज ने साथ ही कहा कि उनकी पार्टी देश में मराठी भाषा को राष्ट्रीय मान्यता दिलाने के लिए प्रयास करेगी।

राज ने वंशवाद को लेकर (ठाणे के पालक मंत्री गणेश नाईक के) नाईक परिवार की आलोचना की जिसके सदस्य अहम पदों पर काबिज हैं। उन्होंने कहा कि टोल शुल्क के खिलाफ उनके विरोध प्रदर्शन चुनाव के कारण फिलहाल रोक दिए गए हैं और चुनाव समाप्त हो जाने के बाद वे फिर से प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसद और (लोकसभा चुनाव के) उम्मीदवार यह नहीं जानते कि एक सांसद को क्या काम करना होता है और नगर निकाय के कार्यक्षेत्र में क्या काम आते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें