फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान में सड़क हादसे में 42 की मौत

पाकिस्तान में सड़क हादसे में 42 की मौत

दक्षिणपूर्वी पाकिस्तान के सक्खर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को एक बस की एक ट्रेलर से टक्कर हो जाने से बस में सवार 42 लोगों की मौत हो गई, जिनमें 27 महिलाएं और बच्चे हैं। घटना में कई लोग घायल...

पाकिस्तान में सड़क हादसे में 42 की मौत
एजेंसीSun, 20 Apr 2014 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिणपूर्वी पाकिस्तान के सक्खर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को एक बस की एक ट्रेलर से टक्कर हो जाने से बस में सवार 42 लोगों की मौत हो गई, जिनमें 27 महिलाएं और बच्चे हैं। घटना में कई लोग घायल हुए। यह घटना सक्खर जिले के पानो अकील क्षेत्र में उस समय हुई जब डेरा गाजी खान से कराची जा रही एक बस की सामने से आते ट्रेलर से टक्कर हो गई।

बस में 60 यात्री सवार थे। मरने वालों में 14 बच्चे और 13 महिलाएं हैं। चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा जिससे यह टक्कर हुई। पुलिसकर्मियों और बचाव दल के सदस्यों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर बस के मलबे में से पीडितों को बाहर निकालने का काम किया।

घायलों में से अधिकतर की हालत गंभीर है और सक्खर में शुरुआती चिकित्सा के बाद उन्हें कराची के अस्पतालों में भेजा गया है। प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने 42 लोगों के मारे जाने पर दुख व्यक्त किया। सड़क दुर्घटनाओं के मामले में पाकिस्तान का रिकॉर्ड बहुत खराब है और वाहनों की खराब हालत तथा लापरवाही से गाड़ी चलाने को इसकी वजह कहा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें