फोटो गैलरी

Hindi Newsअशरफुल पर लगा प्रतिबंध घटाकर किया गया पांच साल

अशरफुल पर लगा प्रतिबंध घटाकर किया गया पांच साल

बंगलादेश के पूर्व कप्तान मोहम्मद अशरफुल पर मैच फिक्सिंग के लिए लगे आठ साल के प्रतिबंध को घटाकर पांच साल कर दिया गया है और अब वह 2016 में क्रिकेट के मैदान पर उतर सकते है।     ...

अशरफुल पर लगा प्रतिबंध घटाकर किया गया पांच साल
एजेंसीTue, 30 Sep 2014 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बंगलादेश के पूर्व कप्तान मोहम्मद अशरफुल पर मैच फिक्सिंग के लिए लगे आठ साल के प्रतिबंध को घटाकर पांच साल कर दिया गया है और अब वह 2016 में क्रिकेट के मैदान पर उतर सकते है।
    
बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड की अनुशासनात्मक समिति ने अशरफुल पर 2013 के अगस्त से लगे हुए आठ साल के प्रतिबंध को घटाकर पांच वर्ष कर दिया है। समिति ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से अच्छे व्यवहार का प्रमाणपत्र मिलने के बाद अशरफुल 13 अगस्त 2016 या उसके बाद से क्रिकेट खेल सकते है।
    
अशरफुल ने इस फैसले से सहमति जताते हुए ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा कि मैं अपने ऊपर लगे प्रतिबंध को कम करवाना चाहता था। मैं बहुत खुश हूं कि अब मैं जल्द खेल सकता हूं। हां मुझे सजा मिलनी चाहिए लेकिन यह निर्णय मेरे लिए सही है।
    
उल्लेखनीय है कि वर्ष 2013 में एक घरेलू ट्वेंटी 20 मैच में फिक्सिंग के आरोप में दोषी पाए जाने के लिए अशरफुल पर आठ वर्ष का प्रतिबंध लगाया गया था। इस दांए हाथ के बल्लेबाज ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 61 टेस्ट मैच और 177 वनडे मैच खेले है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें