फोटो गैलरी

Hindi Newsशिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश

शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश

वॉशिंगटन के एक हाई स्कूल के कैफेटेरिया में एक छात्र ने जब अंधाधुंध गोलीबारी शुरू की थी तो एक शिक्षिका ने उसे रोकने की कोशिश की थी। शिक्षक संघ के अध्यक्ष रैंडी डेविस ने बताया कि शुक्रवार को मैरिसविल...

शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश
एजेंसीSun, 26 Oct 2014 10:21 AM
ऐप पर पढ़ें

वॉशिंगटन के एक हाई स्कूल के कैफेटेरिया में एक छात्र ने जब अंधाधुंध गोलीबारी शुरू की थी तो एक शिक्षिका ने उसे रोकने की कोशिश की थी। शिक्षक संघ के अध्यक्ष रैंडी डेविस ने बताया कि शुक्रवार को मैरिसविल पिलचुक हाई स्कूल में सोशल स्टडीज की शिक्षिका मेगन सिल्बरबर्जर ने हमले को रोकने की कोशिश की थी।
   
एक छात्र एरिक कारवेन्टेस ने केआईआरओ टीवी को बताया कि छात्र ने जब कुछ देर के लिए (शायद पिस्तौल में फिर से गोलियां भरने के लिए) गोलीबारी बंद की तो शिक्षिका ने उसे रोका। डेविस ने एपी को बताया मैं यह देख कर हतप्रभ रह गया कि शिक्षिका ने उसे रोकना चाहा। मुझे पता नहीं है कि वह कैफेटेरिया में क्यों आई थी लेकिन मैं शुक्रगुजमर हूं कि वह वहां थीं।
   
शुक्रवार को हुई गोलीबारी की इस घटना में एक छात्रा की मौत हो गई और हमलावर छात्र के रिश्ते के दो भाईयों सहित चार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बाद में हमलावर छात्र की भी मौत हो गई। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि क्या छात्र ने आत्महत्या की या उसे शिक्षिका द्वारा रोके जाने के दौरान भूलवश गोली लग गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें