फोटो गैलरी

Hindi Newsनवाज शरीफ के काफिले में संदिग्ध कार ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

नवाज शरीफ के काफिले में संदिग्ध कार ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनका परिवार आज उस समय बच गया जब एक निजी वाहन प्रधानमंत्री के काफिले की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए उनकी कार के करीब तक पहुंच गया। घटना उस समय घटी जब शरीफ मरी हिल...

नवाज शरीफ के काफिले में संदिग्ध कार ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे
एजेंसीMon, 03 Aug 2015 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनका परिवार आज उस समय बच गया जब एक निजी वाहन प्रधानमंत्री के काफिले की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए उनकी कार के करीब तक पहुंच गया। घटना उस समय घटी जब शरीफ मरी हिल रिसार्ट से अपनी पत्नी कुलसूम और बेटी मरियम के साथ इस्लामाबाद लौट रहे थे।

शरीफ के प्रवक्ता आसिफ किरमानी ने कहा कि शरीफ और उनका परिवार सुरक्षित है और कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि शरीफ रास्ते में नियमित भारी भरकम प्रोटोकॉल और विस्तत सुरक्षा इंतजाम के बिना यात्रा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अकसर कम से कम सुरक्षा के साथ गुप्त रूप से अपने पसंदीदा मरी रिसार्ट और अन्य स्थानों पर जाते रहते हैं। जियो टीवी की खबर के अनुसार कार चालक की पहचान हफीस-उर-रहमान के तौर पर हुई है। वह पाकिस्तानी वायु सेना का सेवानिवृत्त कमोडोर है। उसे थोड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। हालांकि प्रधानमंत्री कार्यालय ने चालक की पहचान नहीं बताई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें