फोटो गैलरी

Hindi Newsहाफिज सईद ने भारत को बताया दुश्मन नंबर वन

हाफिज सईद ने भारत को बताया दुश्मन नंबर वन

देश के मोस्ट वांटेड आतंकी और जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। सोमवार को एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस आतंकी सरगना ने भारत को पाकिस्तान का 'दुश्मन नंबर एक'...

हाफिज सईद ने भारत को बताया दुश्मन नंबर वन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Apr 2015 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

देश के मोस्ट वांटेड आतंकी और जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। सोमवार को एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस आतंकी सरगना ने भारत को पाकिस्तान का 'दुश्मन नंबर एक' बताया है।

पेशावर में एक रैली को संबोधित करते हुए जेयूडी प्रमुख ने भारत को तोड़ने की धमकी देते हुए बड़ा जेहाद शुरू करने का ऐलान किया। हाफिज ने कहा कि भारत हमारा अगला टारगेट है। भारत के खिलाफ जेहाद करेंगे। उसने लोगों को संबोधित करते हुए तालिबान से रिश्तों की बात भी कबूली।

इससे पहले, बीते दिनों सईद ने कश्मीरियों की आजादी की लड़ाई को अपना पूरा समर्थन देने का वादा करते हुए कहा है कि वह पाकिस्तानी सरकार और सेना की सहमति से राज्य में ‘जेहाद’ का समर्थन करता है। उसने चेतावनी दी थी कि आने वाले दिनों में आजादी के लिए आंदोलन तेज होगा और भारत को कश्मीर छोड़ना होगा। उसने जोर देकर कहा कि मेरी यह दृढ़ धारणा है कि भारत सरकार कश्मीरियों की आवाज को जितना दबाएगी, उतनी ही तेज प्रतिक्रिया होगी। आने वाले दिनों में कश्मीर में (भारतीय) आजादी के लिए आंदोलन तेज होगा और अंतत: भारत को कश्मीरियों को आजादी देनी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें