फोटो गैलरी

Hindi Newsकर्ज में डूबे किसान ने खा लिया जहर

कर्ज में डूबे किसान ने खा लिया जहर

दो लाख का कर्ज और बारिश-ओलावृष्टि से फसल बर्बाद होने से परेशान मंदवाड़ी गांव के एक किसान ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। उन्हें मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई गई...

कर्ज में डूबे किसान ने खा लिया जहर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 13 Apr 2015 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

दो लाख का कर्ज और बारिश-ओलावृष्टि से फसल बर्बाद होने से परेशान मंदवाड़ी गांव के एक किसान ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। उन्हें मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई गई है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव मंदवाड़ी निवासी किसान मदन (50) के पास लगभग 12 बीघा जमीन है। उनके दो पुत्रों में सचिन सीआरपीएफ और सोनू आर्मी में नौकरी करते हैं। दोनों पुत्र अपने परिवार के साथ बाहर रहते हैं। गांव में मदन, पत्नी के साथ रहते हैं।

रविवार देर रात मदन ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन उन्हें कस्बे में ही चिकित्सक के यहां ले गए। हालत गंभीर होने पर उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि मदन पर दो लाख का कर्ज है और बारिश-ओलावृष्टि से उनकी गेहूं की फसल भी बर्बाद हो गई। उधर, थाना प्रभारी वसीम खान ने ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इनकार किया। प्रभारी एसडीएम मवाना बृजभान राठौर ने कहा कि इस घटना की उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने जांच कराने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें