फोटो गैलरी

Hindi Newsचलती बाइक पर पलटी टाटा मैजिक, महिला की मौत-दो गंभीर

चलती बाइक पर पलटी टाटा मैजिक, महिला की मौत-दो गंभीर

हल्दौर रोड पर गोलबाग के चौराहे पर टो करके ले जाई जा रही टाटा मैजिक गाड़ी संतुलन बिगड़ने से पलट गई। गाड़ी के नीचे उसी दिशा से आ रही बाइक दब गई। परिणामस्वरूप गाड़ी पर सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि...

चलती बाइक पर पलटी टाटा मैजिक, महिला की मौत-दो गंभीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Oct 2015 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्दौर रोड पर गोलबाग के चौराहे पर टो करके ले जाई जा रही टाटा मैजिक गाड़ी संतुलन बिगड़ने से पलट गई। गाड़ी के नीचे उसी दिशा से आ रही बाइक दब गई। परिणामस्वरूप गाड़ी पर सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा बेटा और उसकी मां घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव रसूलपुर ढाकी निवासी फूल सिंह का 25 वर्षीय पुत्र मोनू अपनी मां मुन्नी देवी व चाची प्रेमवती को दवाई दिलाने सोमवार की सुबह बाइक से बिजनौर आ रहा था। मोनू के अनुसार हल्दौर-बिजनौर रोड पर यूनिवर्सल एकेडमी की एक टाटा मैजिक गाड़ी पीछे इसी स्कूल की दूसरी खराब गाड़ी को बांधकर ला रही थी।

अगली वाली गाड़ी में बच्चे भी बैठे थे। गोलबाग के चौराहे पर जैसे ही उनके बराबर में गाड़ी आई, पिछली वाली गाड़ी उनकी चलती बाइक पर पलट गई। हादसे में मोनू की चाची प्रेमवती की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोनू और उसकी मां मुन्नी को पहले हल्दौर अस्पताल और फिर जिला अस्पताल उपचार के लिए भिजवाया, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। प्रेमवती के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें