फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरठ: एसएफ स्पोर्टस इण्डस्ट्रीज में शार्ट सर्किट से लगी आग, 80 लाख रुपये का सामान स्वाहा

मेरठ: एसएफ स्पोर्टस इण्डस्ट्रीज में शार्ट सर्किट से लगी आग, 80 लाख रुपये का सामान स्वाहा

मंगलवार की सुबह बलवंतनगर स्थित स्टैन फोर्ड क्रिकेट इण्डस्ट्रीज में शॉर्ट सर्किट से उठी चिंगारी थिनर के टैंक पर गिरने के कारण भीषण आग से कालोनी में सनसनी फैल गई। तीसरी मंजिल में आग लगने के कारण...

मेरठ: एसएफ स्पोर्टस इण्डस्ट्रीज में शार्ट सर्किट से लगी आग, 80 लाख रुपये का सामान स्वाहा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Jul 2015 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार की सुबह बलवंतनगर स्थित स्टैन फोर्ड क्रिकेट इण्डस्ट्रीज में शॉर्ट सर्किट से उठी चिंगारी थिनर के टैंक पर गिरने के कारण भीषण आग से कालोनी में सनसनी फैल गई।

तीसरी मंजिल में आग लगने के कारण चार कर्मचारी बीच में फंस गए। फैक्ट्री के आसपास सटे मकानों के लोग बाहर निकलकर गलियों में चले गए। सूचना पर आयी फायर बिग्रेड ने किसी तरह कर्मचारियों को बाहर निकालकर डेढ़ घंटे की मशक्कत में आग पर काबू पाया गया।  में 80 लाख से अधिक के माल के खाक हो जाने का अनुमान है।

क्रिकेट का सामान बनाने वाली स्टैंन फोर्ड कंपनी में आग लगने की खबर खेल जगत में तेजी से फैल गई थी। मेरठ के खेल जगत से जुड़े उद्यमियों और खिलाड़ियों ने कंपनी के निदेशक अनिल सरीन से मिलकर दुख जताया।

गौतम गंभीर और वीरेन्द्र सहवाग जैसे बडे़ क्रिकेट खिलाड़ियों को भी आग की जैसे ही सूचना मिली, उन्होंने तुरंत अनिल सरीन को फोन करके दुख जताया। गौतम गंभीर तो पिछले ही महीने एसएफ फैक्ट्री में पहुंचे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें