फोटो गैलरी

Hindi Newsगोरखपुर स्टेशन और जीएम आवास उड़ाने की धमकी

गोरखपुर स्टेशन और जीएम आवास उड़ाने की धमकी

गोरखपुर जंक्शन, कप्तानगंज रेलवे स्टेशन और एनईआर के जीएम के आवास को बम से उड़ाने की धमकी मिलने पर यहां सनसनी फैल गई। दिन में करीब तीन बजे आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस ने कप्तानगंज स्टेशन पर जांच शुरू...

गोरखपुर स्टेशन और जीएम आवास उड़ाने की धमकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Aug 2015 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर जंक्शन, कप्तानगंज रेलवे स्टेशन और एनईआर के जीएम के आवास को बम से उड़ाने की धमकी मिलने पर यहां सनसनी फैल गई।

दिन में करीब तीन बजे आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस ने कप्तानगंज स्टेशन पर जांच शुरू कर दी। परिसर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। इस क्रम में शाम को मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही सप्तक्रांति एक्सप्रेस में सघन तलाशी हुई। हालंकि कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली।

रेलवे सूत्रों ने बताया कि पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम के मोबाइल पर किसी ने दोपहर 1.32 बजे धमकी भरा एसएमएस भेजा कि कप्तानगंज रेलवे स्टेशन और गोरखपुर जंक्शन को उड़ा दिया जाएगा। लिखा गया था, 'बम तुम्हारे घर पर भी लगवा दिया गया है। चार घंटे बचे हैं, बचा सको तो बचा लो।' मैसेज में बैरिया-पश्चिम चंपारण के एक व्यक्ति के नाम का उल्लेख करते हुए 50 हजार रुपये में काम कराने और इसके पीछे ग्राहक सेवा केन्द्र के तीन लोगों को बंद कराने को कारण बताया गया।

इस सूचना पर आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षण आरपी सिंह, कप्तानगंज थाने के एसआई बीएन सिंह और जीआरपी पडरौना के प्रभारी जयप्रकाश पाठक की अगुवाई में पुलिस फोर्स ने स्टेशन के टिकट घर, यात्री प्रतीक्षालय, पार्किर्ंग और प्लेटफॉर्म की सघन तलाशी ली। इसी दौरान आई सप्तक्रांति एक्सप्रेस की भी गहनता से जांच की गई। यात्रियों के सामानों की भी तलाशी ली गई, लेकिन टीम को कहीं कुछ आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें