फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम के बेतुके बयान पर सीएम से पूछेंगे नाईक

मुलायम के बेतुके बयान पर सीएम से पूछेंगे नाईक

यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के उस बयान पर आश्चर्य जताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि एक महिला से चार लोग दुष्कर्म नहीं कर सकते। उनका कहना है कि इस बेतुके बयान पर वे...

मुलायम के बेतुके बयान पर सीएम से पूछेंगे नाईक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Aug 2015 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के उस बयान पर आश्चर्य जताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि एक महिला से चार लोग दुष्कर्म नहीं कर सकते। उनका कहना है कि इस बेतुके बयान पर वे मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव से पूछेंगे।

मोतीझील स्थित तुलसी उपवन में शनिवार को तुलसी जयंती समारोह के दौरान नाईक मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे। प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताते हुए राज्यपाल ने कहा कि हालात अच्छे नहीं हैं, इसमें तुरंत सुधार की आवश्यकता है। प्रदेश का राज्यपाल होने के नाते राज्य की सरकार मेरी है इसलिए हालात पर मेरी पूरी नजर है। मुख्यमंत्री अखिलेश ने कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने अफसरों पर शिकंजा कसा है। माहौल जल्द बेहतर होंगे, ऐसी उम्मीद है।

महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर राम नाईक ने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी है कि वह सुरक्षा सुनिश्चित करे मगर इसके लिए समाज को भी आगे आना होगा। अनैतिक और आपराधिक आचरण रखने वालों पर सामाजिक दबाव डालकर उन पर लगाम लगाने के लिए आगे आना होगा। अकेले सरकार पर ही हमें सब कुछ नहीं छोड़ना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें