फोटो गैलरी

Hindi Newsमतगणना ड्यूटी से लौट रहे दरोगा की मौत

मतगणना ड्यूटी से लौट रहे दरोगा की मौत

मतगणना ड्यूटी से लौट रहे दरोगा राज बहादुर गौतम की रविवार रात को मौत हो गई। वह पृथ्वीनाथ चौकी पर तैनात थे। चौकी के पास ही उनका शव पड़ा मिला। पुलिस अधिकारी हृदयगति रुकने से मौत की आशंका जता रहे हैं।...

मतगणना ड्यूटी से लौट रहे दरोगा की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Nov 2015 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

मतगणना ड्यूटी से लौट रहे दरोगा राज बहादुर गौतम की रविवार रात को मौत हो गई। वह पृथ्वीनाथ चौकी पर तैनात थे। चौकी के पास ही उनका शव पड़ा मिला। पुलिस अधिकारी हृदयगति रुकने से मौत की आशंका जता रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वजह स्पष्ट हो सकेगी।


मूलरूप से सैपऊ, हाथरस निवासी राज बहादुर गौतम (56) पुलिस महकमे में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे। वर्तमान में वह थाना शाहगंज के पृथ्वीनाथ चौकी प्रभारी थे। कुछ साल पहले वह परिवार को भी आगरा ले आए। निराला नगर (दयालबाग) में घर ले लिया था। उनके दो बेटे और चार बेटी हैं। रविवार को राजबहादुर की ड्यूटी फतेहपुरसीकरी में थी। वह रात को ड्यूटी खत्म कर चौकी के लिए निकल गए। पीछे ही उनका अर्जुन नगर निवासी साला भी था। वह भी पुलिस महकमे में हैं। साला पृथ्वीनाथ चौकी के पास पहुंचा तो उनकी नजर सड़क किनारे पड़े राजबहादुर पर पड़ी।

थाना शाहगंज पुलिस को सूचना देकर वह राजबहादुर को एसएन अस्पताल में ले गए, वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सीओ लोहामंडी राजेंद्र यादव का कहना है कि आशंका जताई जा रही है कि उनकी स्वाभाविक मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें