फोटो गैलरी

Hindi Newsजागेंद्र मामले में गवाहों को बचाने की जरूरत: आईपीएस अमिताभ

जागेंद्र मामले में गवाहों को बचाने की जरूरत: आईपीएस अमिताभ

शाहजहांपुर के दिवंगत पत्रकार जागेंद्र सिंह के बेटे के अचानक मंत्री राममूर्ति वर्मा के पक्ष में बयान देने के बाद आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने शनिवार को भारत के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर इस मामले...

जागेंद्र मामले में गवाहों को बचाने की जरूरत: आईपीएस अमिताभ
एजेंसीSun, 02 Aug 2015 08:13 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर के दिवंगत पत्रकार जागेंद्र सिंह के बेटे के अचानक मंत्री राममूर्ति वर्मा के पक्ष में बयान देने के बाद आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने शनिवार को भारत के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर इस मामले में जागेंद्र के लड़कों सहित सभी गवाहों की रक्षा करने और सच्चाई सामने लाने के लिए राज्य सरकार को उपयुक्त माहौल बनाने के निर्देश देने का अनुरोध किया है।

ठाकुर ने अपना हवाला देते हुए कहा कि इन लड़कों ने उनके सामने ही कहा था कि उनके पिता को राममूर्ति वर्मा के इशारे पर जलाकर मारा गया और मुख्यमंत्री से 30 लाख रुपये की मदद मिलने के आश्वासन के बाद जिस प्रकार जागेंद्र के बेटे और अन्य गवाह बार-बार अपनी बात बदल रहे हैं, उससे यह साफ दिखता है कि उन पर भारी दवाब और लालच डाला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह दवाब मंत्री राममूर्ति वर्मा द्वारा किया गया दिखता है। ऐसा दिखता है कि वर्मा अपनी ताकत और सत्ता का उपयोग कर गवाहों और साक्ष्यों पर अनुचित दवाब दे रहे हैं।

ठाकुर ने मुख्य न्यायाधीश से इस मामले में न्याय की दृष्टि से दखल देकर राज्य सरकार को सभी गवाहों की पूरी रक्षा करने के निर्देश देने का अनुरोध दिया, ताकि सत्य सामने आ सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें