फोटो गैलरी

Hindi Newsइंद्राणी ने कबूला- मैंने साजिश रची थी

इंद्राणी ने कबूला- मैंने साजिश रची थी

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को दावा किया कि इंद्राणी ने अपनी बेटी शीना की हत्या की साजिश रचने का गुनाह कबूल कर लिया है। मगर उसने शीना का गला दबाने के आरोप से इनकार किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि...

इंद्राणी ने कबूला- मैंने साजिश रची थी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Sep 2015 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को दावा किया कि इंद्राणी ने अपनी बेटी शीना की हत्या की साजिश रचने का गुनाह कबूल कर लिया है। मगर उसने शीना का गला दबाने के आरोप से इनकार किया है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीटर के बयान के बाद इंद्राणी टूट गई और बुधवार की रात उसने बताया कि किस परिस्थिति में शीना की हत्या की साजिश रची गई। शीना की हत्या में संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय शामिल थे। पुलिस अब यह प्रयास कर रही है कि इंद्राणी हत्या का मकसद भी बता दे।

पीटर गवाह बन सकते हैं: पुलिस ने स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी से गुरुवार को तीसरी बार देर रात तक करीब 10 घंटे पूछताछ की। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पूछताछ के दौरान पीटर का जिस तरह का सकारात्मक रवैया रहा है उस वजह से पुलिस उन्हें गवाह बनाने पर विचार कर रही है।

थाने में तीनों पति मौजूद : खार पुलिस स्टेशन में गुरुवार को इंद्राणी के तीनों पति पीटर मुखर्जी, संजीव खन्ना और सिद्धार्थ दास मौजूद थे। सूत्रों का कहना है कि जरूरत महसूस हुई तो तीनों से इंद्राणी का आमना-सामना भी कराया जा सकता है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें