फोटो गैलरी

Hindi Newsपंजाब हमेशा प्राथमिकता बना रहेगा: अमरिन्दर

पंजाब हमेशा प्राथमिकता बना रहेगा: अमरिन्दर

कांग्रेस नेता अमरिन्दर सिंह ने आज कहा कि पंजाब उनकी प्राथमिकता में हमेशा रहेगा। साथ ही जनता को आगाह किया कि अगले राज्य विधानसभा चुनाव में गलत लोगों को वोट ना दे। पंजाब के अमृतसर से सांसद और लोकसभा...

पंजाब हमेशा प्राथमिकता बना रहेगा: अमरिन्दर
एजेंसीSat, 22 Aug 2015 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता अमरिन्दर सिंह ने आज कहा कि पंजाब उनकी प्राथमिकता में हमेशा रहेगा। साथ ही जनता को आगाह किया कि अगले राज्य विधानसभा चुनाव में गलत लोगों को वोट ना दे।

पंजाब के अमृतसर से सांसद और लोकसभा में कांग्रेस के उप नेता अमरिन्दर सिंह ने जनता को आगाह करते हुए कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में वे गलत लोगों और गलत पार्टी को वोट ना दें। उन्होंने दोहराया कि पंजाब उनकी प्राथमिकता में हमेशा रहेगा।

उन्होंने हालांकि कहा कि इसका ये मतलब नहीं है कि सांसद के रूप में मैं अपनी जिम्मेदारियों का पालन नहीं करूंगा। सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने 2014 के आम चुनाव के समय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कहा था कि वह राष्ट्रीय राजनीति के इच्छुक नहीं हैं क्योंकि पंजाब उनकी प्राथमिकता है। इस पर सोनिया राजी हो गयीं और कहा कि पंजाब की सेवा के लिए सही समय आने पर वह इस्तीफा दे सकते हैं।

पूर्व सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) योजना लागू होने में विलंब पर उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार के लिए सवा लाख करोड़ रुपये और कश्मीर के लिए एक लाख करोड़ रुपये का ऐलान कर सकते हैं तो वह पूर्व सैनिकों की ओआरओपी योजना के लिए 9100 करोड़ रुपये क्यों नहीं मंजूर कर सकते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें