फोटो गैलरी

Hindi NewsISL-2: नॉर्थ-ईस्ट को हरा दिल्ली डायनामोज अंतिम चार में

ISL-2: नॉर्थ-ईस्ट को हरा दिल्ली डायनामोज अंतिम चार में

ब्राजील के स्टार फॉरवर्ड गुस्तावो दास सांतोस के अंतिम समय में किए गए गोल की बदौलत दिल्ली डायनामोज ने आईएसएल के दूसरे सीजन में शनिवार को रोमांचक मुकाबले में 2-1 से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बना...

ISL-2: नॉर्थ-ईस्ट को हरा दिल्ली डायनामोज अंतिम चार में
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 29 Nov 2015 11:35 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्राजील के स्टार फॉरवर्ड गुस्तावो दास सांतोस के अंतिम समय में किए गए गोल की बदौलत दिल्ली डायनामोज ने आईएसएल के दूसरे सीजन में शनिवार को रोमांचक मुकाबले में 2-1 से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बना ली।

इंदिरा गांधी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली ने 30 वें मिनट में अपना खाता खोलते हुए 1-0 की बढ़त हासिल की। दिल्ली की तरफ से यह गोल भारतीय खिलाड़ी रॉबिन सिंह ने किया। मेजबान नॉर्थईस्ट ने जल्द ही वापसी करते हुए सेत्यासेन के 37 वें मिनट के गोल की बदौलत बराबरी कर ली। पहला हाफ 1-1 की बराबरी पर खत्म हुआ।

दूसरे हाफ में दोनों ही टीमों के बीच कड़ा संघर्ष देखने को मिला। ड्रॉ की तरफ बढ़ते इस मैच में 88 वें मिनट में सांतोस ने शानदार गोल जड़ते हुए टीम को 2-1 से जीत दिला दी। दिल्ली 12 मैचों के बाद 21 प्वॉइंट हो गए हैं और वह प्वॉइंट टेबल में चौथे से दूसरे नंबर पर पहुंच गई और इसके साथ ही उसने सेमीफाइनल में जगह बना ली।

गत चैंपियन कोलकाता के बाद दिल्ली सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है। इस हार से नॉर्थ ईस्ट को गहरा झटका लगा है। उसकी 13 मैचों में यह छठी हार है और वह 17 प्वॉइंट के साथ प्वॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें