फोटो गैलरी

Hindi NewsISL: केरल ने नॉर्थईस्ट को 4-1 से किया ब्लास्ट

ISL: केरल ने नॉर्थईस्ट को 4-1 से किया ब्लास्ट

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की टीम केरल ब्लास्टर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडियन सुपर लीग के दूसरे सत्र में रविवार को नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड को एकतरफा अंदाज में 4-1 से धो...

ISL: केरल ने नॉर्थईस्ट को 4-1 से किया ब्लास्ट
एजेंसीMon, 16 Nov 2015 09:41 AM
ऐप पर पढ़ें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की टीम केरल ब्लास्टर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडियन सुपर लीग के दूसरे सत्र में रविवार को नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड को एकतरफा अंदाज में 4-1 से धो दिया।
      
गोलों की बरसात वाले इस मुकाबले में केरल ने पहले ही मिनट में अपना खाता खेलते हुए क्रिस डैगनेल के बेहतरीन गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली। अंकतालिका में अंतिम स्थान पर काबिज केरल की टीम आज बिल्कुल बदले अंदाज में नजर आयी।
       
पहले ही मिनट में अपना खाता खोलने वाली केरल ने अपना जोरदार खेल जारी रखा और 21वें, 75वें और 76वें मिनट में अगले तीन गोल जड़ते हुए निर्धरित 90 मिनट तक अपनी बढ़त 4-0 कर ली। केरल की तरफ से दूसरा गोल केविन लोबो ने, तीसरा गोल एंटोनियो जर्मन ने और अंतिम गोल डैगनेल ने किया।
        
नॉर्थ ईस्ट की टीम की तरफ से एकमात्र गोल इंजरी समय में आया। यह गोल निकोलस वेलेज ने किया। केरल की इस जीत से 10 मैचों से 11 अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में सुधार के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गयी है जबकि नॉर्थईस्ट के 10 मैचों से 13 अंक हैं और वह खिसकर पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें