फोटो गैलरी

Hindi Newsजीत के जश्न में हैमिल्टन ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन को शैंपेन से नहलाया!

जीत के जश्न में हैमिल्टन ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन को शैंपेन से नहलाया!

मर्सिडीज के ब्रिटिश रेसर लुईस हेमिल्टन रूसी ग्रां प्री फॉर्मूला वन रेस जीतने के बाद जश्न में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन पर शैम्पेन उड़ाकर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। हेमिल्टन ने इस साल का...

जीत के जश्न में हैमिल्टन ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन को शैंपेन से नहलाया!
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Oct 2015 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मर्सिडीज के ब्रिटिश रेसर लुईस हेमिल्टन रूसी ग्रां प्री फॉर्मूला वन रेस जीतने के बाद जश्न में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन पर शैम्पेन उड़ाकर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। हेमिल्टन ने इस साल का अपना जबर्दस्त प्रदर्शन बरकरार रखते हुए सोच्चि ऑटोड्रोम में रविवार को रूसी ग्रां प्री फॉर्मूला वन रेस जीती थी और रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने उन्हें ट्रॉफी दी थी।

इस दौरान जब पुतिन जाने लगे तो हेमिल्टन ने अपने प्रशंसकों के लिए शैम्पेन उड़ाई जो पुतिन के कोट और उनके चेहरे पर भी गिर गई। हालांकि पुतिन इस पर बिना कोई शिकायत दर्ज कराए वहां से निकल गए लेकिन सोशल नेटवर्किंग साइटों पर हेमिल्टन के इस कारनामे की जमकर आलोचना शुरु हो गई।

पुतिन इससे खुद को बचाते हुए नजर आए और अचानक सामने आई इस असहज स्थिति से नाखुश दिखे। हेमिल्टन की इस हरकत के कारण ट्विटर पर उनका जमकर मजाक उड़ाया गया। हेमिल्टन इससे पहले चीनी ग्रां प्री के समय पोडियम गर्ल पर शैम्पेन उड़ाकर विवादों में फंस गए थे और इस पर कई सामाजिक संगठनों ने उनके खिलाफ प्रचार किया था।

ब्रिटिश ड्राइवर की इस सीजन में यह नौवीं जीत है और इसके साथ वह तीसरी बार एफ-वन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के करीब पहुंच गए हैं। हेमिल्टन अपनी इस तरह की हरकतों के लिए बदनाम है और इससे पहले शंघाई में चीनी ग्रां प्री के बाद पोडियम गर्ल के मुंह पर शैम्पेन उड़ाकर उनकी कड़ी आलोचना हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें