फोटो गैलरी

Hindi Newsप्राध्यापक पर गोली चलाने वालों की गिरफ्तारी को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

प्राध्यापक पर गोली चलाने वालों की गिरफ्तारी को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

गांव सोंदहद स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में प्राध्यापक के पद पर तैनात राजुकुमार पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर प्राध्यपकों में रोष है।...

प्राध्यापक पर गोली चलाने वालों की गिरफ्तारी को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Jul 2015 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव सोंदहद स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में प्राध्यापक के पद पर तैनात राजुकुमार पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर प्राध्यपकों में रोष है।

इस मामले को लेकर हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन के जिला प्रधान केहर सिंह व जगदीश चंद के नेतृत्व में दर्जनों प्राध्यापकों ने गुरुवार को एसडीएम प्रातप सिंह को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उनहोंने कहा कि प्राध्यापक राजकुमार को बंचारी सोंदहद मार्ग पर 24 जुलाई को बाइक सवार तीन अज्ञात युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। जिसमें वह की हालत गंभीर है। पर घटना के एक सप्ताह बीतने के बाद भी थाना पुलिस बाइक सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा सकी है। जिसको लेकर प्राध्यापकों में रोष व्याप्त है।

उन्होंने एसडीएम को बताया कि अगर पुलिस प्रशासन ने मामले में लिप्त दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया तो वह आंदोलन करने को मजबूर होंगे। उधर एसडीएम प्रताप सिंह व उप पुलिस अधीक्षक भगतराम ने सात दिन के अंदर मामले का खुलासा कराने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर हरीसिंह, नरेशकुमार, नरेंद्र सिंह, विवेक कुमार, अनुज कुमार, वेद प्रकाश, सुशील बंसल, प्रेमसिंह, हरीदत्त सहित अनेक प्राध्यापक मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें