फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी व बेटे को जहर देकर मारा, खुद पति ने भी किया आत्महत्या का प्रयास

पत्नी व बेटे को जहर देकर मारा, खुद पति ने भी किया आत्महत्या का प्रयास

सेक्टर-तीन में बुधवार देर रात दवाई कंपनी के एक सेल्समैन ने अपनी पत्नी और 9 साल के बेटे को जहरीला पदार्थ खिला दिया। इससे दोनों की मौकेे पर ही मौत हो गई। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पति ने खुद...

पत्नी व बेटे को जहर देकर मारा, खुद पति ने भी किया आत्महत्या का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Jul 2015 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-तीन में बुधवार देर रात दवाई कंपनी के एक सेल्समैन ने अपनी पत्नी और 9 साल के बेटे को जहरीला पदार्थ खिला दिया। इससे दोनों की मौकेे पर ही मौत हो गई। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पति ने खुद तेजधार हथियार से अपना गला रेत कर आत्महत्या का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसे एस्कॉर्ट्स स्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक इसके कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने मृतका के भाई के ब्यान पर घायल सेल्समैन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-तीन के मकान नंबर-2247 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के कुलदीप अपनी पत्नी सरोज व बेटे कृष्ण उर्फ दीया के साथ रहते थे। मृतका सरोज के भाई बालकृष्ण व सुधीर ने बताया कि बुधवार रात करीब 10.30 बजे उसने अपने जीजा और बहन को फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद वह उनके घर पहंुचे। जहां दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज लगाने पर भी जब दरवाजा नहीं खोला गया तो उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया।

सूचना मिलते ही सेक्टर-तीन चौकी इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर दलबीर सिंह लाठर अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने बंद दरवाजे को तोड़ दिया। दरवाजा टूटते ही मकान के अंदर सरोज, कृष्ण व कुलदीप बेहाल पड़े थे। जिसमें से सरोज व उसका मासूम बेटा दम तोड़ चुका था और कुलदीप खून से लथपथ था। जिसके गले पर तेजधार के हथियार के निशान थे। इस कारण उसे गंभीर अवस्था में एस्कॉर्ट्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इधर, पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि दोनों मां-बेटे के शरीर नीले पड़े हुए थे। इस कारण उनको शक है कि दोनों को जहर दिया गया है। इस मामले में सबइंस्पेक्टर दलवीर सिंह लाठर ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और घायल के बयान पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, मृतका के भाई बालकृष्ण के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें