फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली के एक घर में लगी आग, परिवार के 4 सदस्यों की मौत

दिल्ली के एक घर में लगी आग, परिवार के 4 सदस्यों की मौत

पूर्वी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके के एक घर में मंगलवार तड़के आग लग गई, जिसमें परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। हादसा तड़के करीब 5.45 बजे हुआ। इस आग में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई। दिल्ली...

दिल्ली के एक घर में लगी आग, परिवार के 4 सदस्यों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 09 Feb 2016 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके के एक घर में मंगलवार तड़के आग लग गई, जिसमें परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। हादसा तड़के करीब 5.45 बजे हुआ। इस आग में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया, ''सूचना मिलने के बाद हमने मौके पर दमकल की आठ गाडि़या भेजीं। सुबह 7.०5 बजे आग पर काबू पा लिया गया। अग्निशमन कर्मियों ने घर के अंदर से चार शव बरामद किए हैं। वहीं, एक महिला को बचाया लिया गया है, वह गंभीर रूप से झुलस गई है। ''

मृतकों की पहचान प्रदीप(55), राजन(33), सोनी(28) और अंसुल(8) के रूप में हुई है। प्रदीप की पत्नी सरोज 8० प्रतिशत तक झुलस चुकी हैं। उनका इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। 

अधिकारी ने बताया कि यह एक आवासीय इमारत थी, लेकिन परिवार यहां ड्राई क्लीनिंग का कारखाना चला रहे थे। फिलहाल लगने आग की पुख्ता वजह सामने नहीं आई है लेकिन अधिकारियों को संदेह है कि शार्ट सर्किट आग की वजह हो सकती है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें