फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली हवाईअड्डे पर सोने की तस्करी के मामले में 2 गिरफ्तार

दिल्ली हवाईअड्डे पर सोने की तस्करी के मामले में 2 गिरफ्तार

दिल्ली हवाईअड्डे पर सोने की तस्करी के दो अलग-अलग मामले में बुधवार को पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। सूत्रों के अनुसार केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल और सीमाशुल्क अधिकारियों ने संयुक्त...

दिल्ली हवाईअड्डे पर सोने की तस्करी के मामले में 2 गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 10 Feb 2016 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली हवाईअड्डे पर सोने की तस्करी के दो अलग-अलग मामले में बुधवार को पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। सूत्रों के अनुसार केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल और सीमाशुल्क अधिकारियों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आईजीआई हवाईअड्डे पर तनिष्क नाम के व्यक्ति को सोने की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने बताया, तनिष्क ने अपने बैग में 1.52 किग्रा की सोने की छड़े छिपाकर रखी थीं। हवाईअड्डे के बाहर उसके इंतजार में खड़े उसके चाचा को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

जबकि एक अन्य घटना में सउदी अरब से आधा दर्जन सोने के बिस्कुट की तस्करी के लिए एक व्यक्ति को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश में सहारनपुर निवासी नसीम के रूप में हुयी है। अधिकारी ने बताया कि वह एयर इंडिया के विमान से रियाद से मुंबई होते हुये आया था।

सीआईएसएफ ने खुफिया सूचना के आधार पर कल उसे गिरफ्तार कर लिया। दोनों व्यक्तियों से जब्त सोने की कीमत करीब 64 लाख रुपये है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें