फोटो गैलरी

Hindi NewsPM मोदी से नहीं हुई बात, मनीषा निराश

PM मोदी से नहीं हुई बात, मनीषा निराश

हिमाचल प्रदेश के एक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की एक छात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न मिल पाने के कारण काफी निराश है। 12वीं कक्षा की छात्रा मनीषा ने राज्य के हरित वातावरण को नष्ट कर रही जंगल की आग...

PM मोदी से नहीं हुई बात, मनीषा निराश
एजेंसीSat, 05 Sep 2015 08:08 AM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश के एक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की एक छात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न मिल पाने के कारण काफी निराश है। 12वीं कक्षा की छात्रा मनीषा ने राज्य के हरित वातावरण को नष्ट कर रही जंगल की आग पर मोदी से बात करने की योजना बनाई थी। मनीषा केवल एक अकेली छात्रा थी, जिन्हें प्रधानमंत्री के साथ बातचीत के कार्यक्रम के लिए राज्य से चुना गया था।

मनीषा ने बताया, ‘प्रधानमंत्री से बात न कर पाने के कारण मुझे वास्तव में काफी निराशा हो रही है। मुझे लगता है कि मैंने एक सुनहरा अवसर गंवा दिया।’ मनीषा, हिमाचल के मंडी शहर के बाहरी इलाके में स्थित रंधारा गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा है।

जिला प्रशासन ने मंडी शहर में उपायुक्त के कार्यालय में वीडियो कांफ्रेंसिंग की व्यवस्था की थी। विद्यालय के प्रधानाचार्य हेमराज ने कहा कि वीडियो कान्फ्रेंसिंग प्रणाली में कुछ तकनीकी ख्रराबी के कारण वह प्रधानमंत्री से बात नहीं कर पाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें