फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली में हुई 22 करोड़ की लूट का आरोपी ओखला से गिरफ्तार

दिल्ली में हुई 22 करोड़ की लूट का आरोपी ओखला से गिरफ्तार

दिल्ली में हुई 22 करोड़ की लूट का आरोपी ओखला इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी प्रदीप शक्ला यूपी के बलिया इलाके का रहने वाला है और लूट के बाद वह गाड़ी के एक गोदाम में छुप गया था। दिल्ली के...

दिल्ली में हुई 22 करोड़ की लूट का आरोपी ओखला से गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 27 Nov 2015 10:03 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में हुई 22 करोड़ की लूट का आरोपी ओखला इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी प्रदीप शक्ला यूपी के बलिया इलाके का रहने वाला है और लूट के बाद वह गाड़ी के एक गोदाम में छुप गया था।

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से गुरुवार को कैश वैन का ड्राइवर ही पैसे लेकर चंपत हो गया। बैंक अधिकारियों और सिक्योरिटी कंपनी का दावा है कि वैन में 22 करोड़ रुपये रखे हुए थे। पुलिस ने बताया, सिक्योरिटी इंटेलीजेंस सर्विस नामक कंपनी विभिन्न बैंकों के रुपये एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने का काम करती है।

गुरुवार दोपहर विकासपुरी स्थित एक्सिस बैंक से ड्राइवर और गार्ड चार कैश वैन में 38 करोड़ रुपये लेकर अलग-अलग शाखाओं के लिए निकले थे। इनमें से एक वैन में 22 करोड़ रुपये रखे हुए थे। यह वैन ओखला जा रही थी। इसमें ड्राइवर प्रदीप शुक्ला और गार्ड विजय कुमार थे। वैन जब श्रीनिवासपुरी लालबत्ती पर पहुंची तो गार्ड लघुशंका के लिए नीचे उतरा। ड्राइवर ने गार्ड से कहा कि वह गाड़ी घुमाकर ला रहा है। मगर वह वैन लेकर फरार हो गया।

काफी देर जब ड्राइवर नहीं आया तो गार्ड ने इसकी जानकारी ओखला स्थित शाखा में दी। मामले की शिकायत पुलिस से की गई। उन्होंने जब जीपीएस की मदद से इस कैश वैन की लोकेशन देखी तो वह गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास थी। वहां वैन उन्हें लावारिस हालत में मिली। उसके अंदर नौ बक्सों में रखे रुपये नदारद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें