फोटो गैलरी

Hindi Newsमोटो एक्स स्टाइल हुआ लॉन्च, खरीदने से पहलें पढ़ें खासियतें

मोटो एक्स स्टाइल हुआ लॉन्च, खरीदने से पहलें पढ़ें खासियतें

मोटोरोला के मोटो एक्स प्ले की धूम के बाद कंपनी के भारतीय बाजार में मोटो एक्स स्टाइल को भी लॉंच कर दिया है। दिल्ली में लॉन्चिंग इवेंट के दौरान इस स्मार्टफोन को लोगों के बीच रखा गया। मोटोरोला मोटो एक्स...

मोटो एक्स स्टाइल हुआ लॉन्च, खरीदने से पहलें पढ़ें खासियतें
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Oct 2015 09:29 AM
ऐप पर पढ़ें

मोटोरोला के मोटो एक्स प्ले की धूम के बाद कंपनी के भारतीय बाजार में मोटो एक्स स्टाइल को भी लॉंच कर दिया है। दिल्ली में लॉन्चिंग इवेंट के दौरान इस स्मार्टफोन को लोगों के बीच रखा गया। मोटोरोला मोटो एक्स स्टाइल की भारतीय बाजार में शुरुआत 29,999 रुपए रखी गई है। अन्य मोटोरोला फोन्स की तरह यह भी केवल ऑनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

फीचर

मोटोरोला मोटो एक्स स्टाइल के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7-इंच की स्क्रीन दी गई है, जो कि रेजल्यूशन 1080X1920 पिक्सल के साथ है।

मोटो एक्स स्टाइल की स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास 3 कोटेड है और इसकी बॉडी आईपी52 सर्टिफाइड है जो कि पूरी वाटरप्रूफ और डस्ट प्रूफ है। पानी से बचाने के लिए इसे एक विशेष प्रकार की कोटिंग की गई है।

मोटोरोला मोटो एक्स स्टाइल 21-मेगापिक्सल का बैक कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही बेहतर तस्वीर के लिए इसमें डुअल टोन फ्लैश उपलब्ध है। जबकि फ्रंट कैमरा 5-मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम मैमारी है। मोटो एक्स स्टाइल 16gb  और 32gb वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। मोटो एक्स स्टाइल 16gb की कीमत 29,999 रुपए है, बही 32जीबी 31,999 रुपए देने होंगे।

मोटोरोला मोटो एक्स स्टाइल को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 808 चिपसेट के साथ पेश किया गया है। जो की 64बिट्स का आक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन के एक्सटर्नल मैमोरी के मामले में यह 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड कको सपोर्ट करेग।

एंडरॉयड आपरेटिंग सिस्टम 5.1.1 पर पेश किया गया है लेकिन जल्द ही इसे एंडरॉयड आपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो के साथ अपडेट कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें