फोटो गैलरी

Hindi Newsअंबाला छावनी और चंडीगढ़ के बीच 17 रेलगाडि़यां रदद

अंबाला छावनी और चंडीगढ़ के बीच 17 रेलगाडि़यां रदद

रेलवे ने अम्बाला छावनी और चंडीगढ़ के बीच नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य के मददेनजर आज दोनों स्टेशनों के बीच चलने वाली 17 रेलगाडि़यों को रदद कर दिया। अधिकारियों ने यहां कहा कि दोनों स्टेशनों के बीच नॉन...

अंबाला छावनी और चंडीगढ़ के बीच 17 रेलगाडि़यां रदद
एजेंसीSun, 04 Oct 2015 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें
रेलवे ने अम्बाला छावनी और चंडीगढ़ के बीच नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य के मददेनजर आज दोनों स्टेशनों के बीच चलने वाली 17 रेलगाडि़यों को रदद कर दिया। अधिकारियों ने यहां कहा कि दोनों स्टेशनों के बीच नॉन इंटरलॉकिंग के कारण अम्बाला छावनी और चंडीगढ़ रेलवे स्टेशनों के बीच चलने वाली कुछ रेलगाडि़यों को रदद कर दिया गया है, जबकि कुछ रेलगाडि़यों के समय और गंतव्य में परिवर्तन किया गया है।


हिमालयन क्वीन, एकता एक्सप्रेस, शताब्दी एक्सप्रेस और जनशताब्दी एक्सप्रेस को रदद किया गया है। इस क्रम में 20 रेलगाडि़यों के समय और गंतव्य में परिवर्तन किया गया है जबकि सात रेलगाडि़यों को अम्बाला छावनी स्टेशन से चलाया जा रहा हैं।

अधिकारियों ने बताया कि इनमें अमतसर-बांद्रा एक्सप्रेस, कालका-बांद्रा एक्सप्रेस, चंडीगढ़-जयपुर इंटरसिटी, अमतसर-नयी दिल्ली एक्सप्रेस, शान-ए-पंजाब, पठानकोट-नयी दिल्ली एक्सप्रेस और सहरसा-अमतसर एक्सप्रेस शामिल हैं। दोनों स्टेशनों के बीच चल रहे काम से कई यात्रियों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें