फोटो गैलरी

Hindi Newsहोने वाले दामाद रैना का प्रदर्शन देखने के लिये बहुत उत्सुक हैं बामनौली गांव के बाशिंदे

होने वाले दामाद रैना का प्रदर्शन देखने के लिये बहुत उत्सुक हैं बामनौली गांव के बाशिंदे

अपने होने वाले दामाद सुरेश रैना और भारतीय टीम का प्रदर्शन देखने के लिये उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बामनौली गांव के लोग कल बड़ी उत्सुकता से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला विश्वकप सेमीफाइनल...

होने वाले दामाद रैना का प्रदर्शन देखने के लिये बहुत उत्सुक हैं बामनौली गांव के बाशिंदे
एजेंसीWed, 25 Mar 2015 01:51 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने होने वाले दामाद सुरेश रैना और भारतीय टीम का प्रदर्शन देखने के लिये उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बामनौली गांव के लोग कल बड़ी उत्सुकता से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला विश्वकप सेमीफाइनल मुकाबला देखेंगे। उनकी उत्सुकता और उत्साह का आलम यह है कि इसके लिए कुछ लोगों ने अपने कामकाज से छु्ट्टी तक ले ली है।

टीम इंडिया की जीत और उसमें रैना के शानदार प्रदर्शन के लिये गांव के हनुमान मन्दिर में पूजा-अर्चना की गयी है, वहीं मैच देखने के लिये पंचायत ने विशाल टेलीविजन स्क्रीन का भी इंतजाम किया है। रैना की शादी बामनौली गांव में से जुड़ी प्रियंका चौधरी से अगले महीने होने वाली है। होने वाले दामाद और उनकी टीम के मैच के मद्देनजर गांव में कल हुई पंचायत में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि 26 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच के दौरान ना तो कोई ग्रामीण अपने खेत में जाएगा और ना ही कोई श्रमिक मजदूरी के लिये जाएगा। नौकरीपेशा लोग कल छुट्टी लेकर मैच देखेंगे।

पंचायत की अध्यक्षता करने वाले कालू सिंह ने आज यहां बताया कि कल सभी लोग पंचायत द्वारा लगवायी गयी बड़ी स्क्रीन पर भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखेंगे। इसके साथ ही पंचायत ने भारत के लगातार दूसरी बार विश्व चैम्पियन बनने पर पूरे चौगामा क्षेत्र की दावत करने का निर्णय भी लिया है। उन्होंने बताया कि पड़ोस के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के निवासी बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना की शादी अप्रैल के पहले हफ्ते में बामनौली गांव के तेजपाल सिंह की बेटी प्रियंका के साथ होने वाली है। रैना जैसे खिलाड़ी के दामाद बनने से पूरा बामनौली गर्व महसूस कर रहा है।

राम ने बताया कि पंचायत के बाद गांव स्थित हनुमान मंदिर में सेमीफाइनल में भारतीय टीम की जीत तथा उसमें रैना के शानदार प्रदर्शन के लिये पूजा अर्चना की गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें