फोटो गैलरी

Hindi Newsहार्ले डेविडसन चुराने वाला शख्स IIT ग्रैजुएट और ONGC में काम करने वाला

हार्ले डेविडसन चुराने वाला शख्स IIT ग्रैजुएट और ONGC में काम करने वाला

हैदराबाद में हार्ले डेविडसन के शोरूम से टेस्ट ड्राइव के बहाने करीब 6 लाख की बाइक चुराने वाले मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक चोरी करने वाला शख्स ओएनजीसी में काम करता है और आईआईटी...

हार्ले डेविडसन चुराने वाला शख्स IIT ग्रैजुएट और ONGC में काम करने वाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Sep 2015 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद में हार्ले डेविडसन के शोरूम से टेस्ट ड्राइव के बहाने करीब 6 लाख की बाइक चुराने वाले मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक चोरी करने वाला शख्स ओएनजीसी में काम करता है और आईआईटी मद्रास से ग्रैजुएट है।

मंगलवार को टी किरण नाम का शख्स हार्ले डेविडसन के शोरूम गया और टेस्ट ड्राइव के लिए जरूरी फॉर्म भरा। उसने फॉर्म में सारी झूठी डिटेल भरी और अपना नाम ताहिर अली बताया था।

चौंकाने वाली बात ये है कि एक पढ़े लिखे नौकरीपेशा आदमी से ऐसी हरकत क्यों की? पुलिस की माने तो किरण के पिता आर्मी में रह चुके हैं।

किरण ने ऐसे उड़ाई हार्ले डेविडसन
मंगलवार को किरण हार्ले डेविडसन के शोरूम पहुंचने से पहले एटीएम से पैसे निकालने गया और एक हेलमेट भी खरीदा। सीसीटीवी फुटेज के जरिए इन सभी बातों का खुलासा हुआ। इसके बाद उसने बाइक टेस्ट ड्राइव के लिए ली और ट्रैफिक के बीच उसे लेकर रफूचक्कर हो गया। किरण बाइक लेकर मुंबई तक गया, मुंबई में ही उसे गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस इस मामले की जांच में भी जुटी है कि पढ़े लिखे और नौकरीपेशा होने के बावजूद उसने चोरी क्यों की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें