फोटो गैलरी

Hindi Newsआप का मोदी से निवेदन, चुप्पी तोडे़ं और दादरी जाएं

आप का मोदी से निवेदन, चुप्पी तोडे़ं और दादरी जाएं

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने दादरी के बिसाहड़ा गांव में गोवध की अफवाह को लेकर हुई मोहम्मद अखलाक की हत्या मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी से चुप्पी तोड़ने का निवदेन किया है। आशुतोष ने कहा कि वह हाथ...

आप का मोदी से निवेदन, चुप्पी तोडे़ं और दादरी जाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Oct 2015 12:16 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने दादरी के बिसाहड़ा गांव में गोवध की अफवाह को लेकर हुई मोहम्मद अखलाक की हत्या मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी से चुप्पी तोड़ने का निवदेन किया है।

आशुतोष ने कहा कि वह हाथ जोड़कर पीएम मोदी से निवेदन करते हैं कि इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ें। वह दादरी का दौरा करें और पीडि़त परिवार के आसूं पोछें।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शनिवार को अखलाक के परिजनों से मिलने के लिए बिसाहड़ा गए थे। लेकिन स्थानीय प्रशासन उनको चार घंटे तक अतिथिगृह में रोके रखा और बाद में मिलने की अनुमति दी।

केजरीवाल अखलाके परिवार से मिले। उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्‍होंने कहा कि यह घटना नहीं होनी चाहिए थी। यह गांव शांतिप्रिय है। इस तरह की घटनाएं बहुत पीड़ादायक हैं।

केजरीवाल ने पीडि़त परिवार से मिलने के लिए चार घंटे तक रोके जाने पर सवाल किए। उन्होंने कहा कि महेश शर्मा और ओवैसी को प्रशासन ने नहीं रोका तो फिर उनको क्यों रोका गया। वह सबसे शांतिप्रिय व्यक्ति हैं।

कांग्रेस का पप्पू वहां पहुंच गयाः साक्षी महाराज
भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दादरी दौरे पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति को राजनीति की ए बी सी डी नहीं आती है वह वहां भी पहुंच गया। अब तक अमेरिका में था, अब वहां पहुंच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें