फोटो गैलरी

Hindi Newsगजेंद्र की बेटी से बातचीत में रोये आशुतोष, बोले गुनहगार हूं

गजेंद्र की बेटी से बातचीत में रोये आशुतोष, बोले गुनहगार हूं

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष खुदकुशी करने वाले किसान गजेंद्र सिंह की बेटी की बात सुनकर फूट-फूट कर रोने लगे। वह एक टीवी चैनल पर चर्चा में शामिल थे। गजेंद्र सिंह की बेटी मेघा भी इस चर्चा का हिस्सा...

गजेंद्र की बेटी से बातचीत में रोये आशुतोष, बोले गुनहगार हूं
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Apr 2015 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष खुदकुशी करने वाले किसान गजेंद्र सिंह की बेटी की बात सुनकर फूट-फूट कर रोने लगे। वह एक टीवी चैनल पर चर्चा में शामिल थे। गजेंद्र सिंह की बेटी मेघा भी इस चर्चा का हिस्सा थीं।

चर्चा के दौरान आशुतोष से जब एक सवाल पूछा गया, तो उन्होंने मेघा से कहा कि अगर आप मानती हैं कि मैं आपके पिता का हत्यारा हूं, तो आप मुझे जो सजा देंगी, मुझे स्वीकार होगी। आप कहें तो मैं आपके पास आ जाऊं। इतना कहकर आशुतोष फूट-फूट कर रोने लगे। उन्होंने कहा कि अब इस मुद्दे पर राजनीति बंद होनी चाहिए।

आशुतोष के ऐसा कहने पर मेघा ने कहा कि वह किसी को दोष नहीं देना चाहतीं। उन्होंने कहा कि मेरे पिता तो इस दुनिया से जा चुके हैं। वे अब लौटकर नहीं आ सकते तो मैं किसी को भी जिम्मेदार ठहराकर क्या करूंगी। आशुतोष ने कहा कि मेघा तुम मेरी बेटी हो, मैं तुम्हारा गुनहगार हूं। मैं उसे नहीं बचा पाया। इस पर मेघा ने कहा कि मैं कहना चाहती हूं कि इस पर सारी पार्टियां राजनीति न करें।

आशुतोष ने रोते हुए कहा कि राजनीति से कुछ नहीं मिलने वाला, आप लोग राजनीति बदलिए। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मनीष सिसोदिया, कुमार विश्वास पर दोष मढ रहे हैं। वे लोग उनकी मौत पर राजनीति कर रहे हैं। हम लोग इस तरह की गंदी राजनीति करने नहीं आये।

गौरतलब है कि इसी सप्ताह बुधवार को आम आदमी पार्टी की रैली में राजस्थान के दौसा के एक किसान ने रैली के दौरान ही एक पेड़ पर चढ़कर गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें