फोटो गैलरी

Hindi Newsहरदा में ट्रेन हादसे के बाद वारणसी में परिजनों मे बढ़ी बेचैनी

हरदा में ट्रेन हादसे के बाद वारणसी में परिजनों मे बढ़ी बेचैनी

कामायनी एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना के बाद उसमें सफर करने वाले यात्रियों के परिजनों की बेचैनी बढ़ गई है। कैंट स्टेशन पर बनी हेल्पलाइन पर लगातार फोन कर वे अपनों की कुशलता के बारे मे...

हरदा में ट्रेन हादसे के बाद वारणसी में परिजनों मे बढ़ी बेचैनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Aug 2015 10:09 AM
ऐप पर पढ़ें

कामायनी एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना के बाद उसमें सफर करने वाले यात्रियों के परिजनों की बेचैनी बढ़ गई है। कैंट स्टेशन पर बनी हेल्पलाइन पर लगातार फोन कर वे अपनों की कुशलता के बारे मे जानने की कोशिश कर रहे हैँ। रात तीन बजे बने तीनों हेल्पलाइन काउंटर पर लगातार लोग आ रहे हैँ और हताहत लोगों की सूची मांग रहे हैं, ताकि उनके अपनों के बारे मे सही जानकारी मिल सके।

फिलहाल रेलवे के पास अभी तक मृतकों या घायलों के नाम-पता से संबंधित सूची उपलब्ध नहीं हो सकी है। रेलवे के अधिकारी रात से ही स्टेशन पर जमे हुए हैं। सुबह जैसे जैसे अखबारो और टीवी से सूचना मिल रही है लोग अब स्टेशन आने लगे हैं।

दिल्ली से रेल मंत्रालय के सूत्रो के अनुसार कामायनी एक्सप्रेस के यात्रियों के रात 10 बजे के बाद विशेष ट्रेन से यहां आने की सूचना है। रेलवे बोर्ड के एक अधिकारी का कहना है की इटारसी से स्पेशल ट्रेन बनारस भेजी जा रही है। इटरसी से यह ट्रेन दोपहर 12 बजे चलेगी। स्थानीय अधिकारियो ने हादसे के शिकार यात्रियों के नाम इटारसी से मांगे है। अभी तक किसी का नाम नहीं मिला है।

सूत्रो के अनुसार फूलपुर, जंघई, भदोही और वाराणसी के 266 लोग सवार थे दुर्घटनाग्रस्त बोगियो में। इनमे 179 बनारस के हैं।

वाराणसी हेल्पलाइन नम्बर
9794845312
0542 2504221
05422503814

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें