फोटो गैलरी

Hindi Newsविराट की खराब पारी पर अनुष्का को मिले ताने

विराट की खराब पारी पर अनुष्का को मिले ताने

विश्वकप के सेमीफाइनल में विराट कोहली के केवल एक रन पर आउट होने के बाद टि्वटर और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर उनकी दोस्त और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ चुटीले तानों की बरसात सी शुरू हो...

विराट की खराब पारी पर अनुष्का को मिले ताने
एजेंसीThu, 26 Mar 2015 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्वकप के सेमीफाइनल में विराट कोहली के केवल एक रन पर आउट होने के बाद टि्वटर और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर उनकी दोस्त और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ चुटीले तानों की बरसात सी शुरू हो गई।

अनुष्का गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में सेमीफाइनल मैच देखने पहुंची थीं और विराट के खराब प्रदर्शन पर बहुत ही निराश दिखाई दीं। 26 वर्षीय अनुष्का को लेकर टि्वटर पर तमाम मजेदार और व्यंग्यात्मक टिप्पणियां आने लगीं।

एक क्रिकेट प्रेमी ने ट्वीट किया, सेमीफाइनल के लिए सिडनी पहुंचकर अनुष्का शर्मा ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल की। अब पूरा देश नहीं माफ करने वाला।

किसी ने लिखा, अनुष्का शर्मा ने आज विराट कोहली के बल्लेबाजी करने जाने से पहले उनसे क्या कहा, विराट, आई वांट यू हीयर इन 5 मिनट्स।

एक टिप्पणी कुछ इस तरह थी, ट्रू लव, अनुष्का शर्मा विराट कोहली के एक रन का स्कोर देखने के लिए सिडनी पहुंची।

हालांकि कुछ लोगों ने कोहली की असफलता के लिए अनुष्का पर निशाना साधने वालों को खरी खरी सुनाई।

किसी ने लिखा, अगर अनुष्का शर्मा मैच देखने के लिए सिडनी में हैं तो क्या हुआ। क्या विराट कोहली के प्रदर्शन के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें