फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रेन के इंजन का शीशा तोड़ अंदर घुसी चील, लोको पायलट घायल

ट्रेन के इंजन का शीशा तोड़ अंदर घुसी चील, लोको पायलट घायल

दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन से टकराकर एक चील अंदर घुस आई। चील ने ट्रेन के चालक को घायल कर दिया। कंट्रोल के आदेश पर करीब एक घंटे तक ट्रेन रुकी रही। इस दौरान यात्री बिफर गए। उन्होंने हंगामा...

ट्रेन के इंजन का शीशा तोड़ अंदर घुसी चील, लोको पायलट घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Aug 2015 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन से टकराकर एक चील अंदर घुस आई। चील ने ट्रेन के चालक को घायल कर दिया। कंट्रोल के आदेश पर करीब एक घंटे तक ट्रेन रुकी रही। इस दौरान यात्री बिफर गए। उन्होंने हंगामा शुरू किया तो दूसरा इंजन जोड़कर ट्रेन को रवाना किया जा सका।

रविवार को अप लाइन की 4407 दरभंगा-दिल्ली एक्सप्रेस हरदोई से रवाना की गई। कहेलिया रेलवे स्टेशन के पास एक चील इंजन का शीशा तोड़कर अंदर घुस आई। इंजन में घुसी चील ने चालक एमएस अंसारी को घायल कर दिया। काफी देर तक इधर-उधर भटकती चील इंजन के किसी ऐसे पार्ट की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

चालक अंसारी ने तुरन्त ही वॉकी-टॉकी से अमर शहीद पंडित रामप्रसाद बिस्मिल स्टेशन के एसएम को जानकारी दी, जहां से कंट्रोल को सूचना बताई गई। कंट्रोल के आदेश पर दस बजकर 50 मिनट पर रोजा में लाइन नंबर चार पर ट्रेन को रोका गया। इस दौरान रेलवे के डा. संजय राय ने अपनी टीम के साथ पहुंचकर चालक का प्राथमिक उपचार किया।

लोको इंस्पेक्टर राजकुमार ने इंजन को चेक किया। शीशा टूटा होने के कारण इंजन को फेल घोषित कर दिया गया। काफी देर तक ट्रेन नहीं चलने पर यात्री भड़क गए। उन्होंने हंगामा शुरू किया। तब दूसरा इंजन जोड़कर 11:50 बजे दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस को रवाना किया जा सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें