फोटो गैलरी

Hindi Newsसेल्फी लेने के चक्कर में महिला ने खुद को मारी गोली

सेल्फी लेने के चक्कर में महिला ने खुद को मारी गोली

सेल्फी लेने के लिए पिस्तौल सर पर लगाने वाली 21 वर्षीय एक रूसी महिला ने दुर्घटनावश खुद को ही गोली मार ली और घायल हो गई। महिला ने मास्को स्थित अपने कार्यालय में एक सुरक्षा कर्मी की 9एमएम की पिस्तौल...

सेल्फी लेने के चक्कर में महिला ने खुद को मारी गोली
एजेंसीMon, 25 May 2015 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सेल्फी लेने के लिए पिस्तौल सर पर लगाने वाली 21 वर्षीय एक रूसी महिला ने दुर्घटनावश खुद को ही गोली मार ली और घायल हो गई। महिला ने मास्को स्थित अपने कार्यालय में एक सुरक्षा कर्मी की 9एमएम की पिस्तौल देखी और उसके साथ सेल्फी लेने का फैसला किया।

पिस्तौल उठा कर उसने सर पर लगाया और भूलवश ट्रिगर दबा दिया। मास्को के एक अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया कि महिला को बृहस्पतिवार को क्लीनिक में लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर है। आरआईए नोवोस्ती समाचार एजेंसी की खबर के अनुसार, पिस्तौल के मालिक को लापरवाही से हथियार रखने के लिए छह माह की सजा हो सकती है।

पुलिस जांच कर रही है कि महिला को पिस्तौल कैसे मिली क्योंकि घटना वाले दिन सुरक्षा कर्मी छुट्टी पर था और उसने कार्यालय में अपनी पिस्तौल सुरक्षित रखी थी। सेल्फी का शौक जान के लिए महंगा साबित होता जा रहा है। शनिवार को सिंगापुर के एक व्यक्ति की बाली में सेल्फी लेते समय एक चट्टान से गिर कर मौत हो गई।

इसी तरह 21 वर्षीय मोहम्मद असलम शाहुल दोस्तों के साथ सेल्फी लेते समय संतुलन खोने के कारण चट्टान से समुद्र में जा गिरा था। रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में एक बच्चा सेल्फी लेने के लिए पांचवी मंजिल पर चढ़ गया था जहां से वह नीचे गिर गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें