फोटो गैलरी

Hindi Newsलुइस ने हदीद की कमर में हाथ डाला तो बना अफसाना

लुइस ने हदीद की कमर में हाथ डाला तो बना अफसाना

पॉप स्टार निकोल शेरजिंगर से ब्रेकअप के बाद फॉर्मूला वन स्टार लुइस हैमिल्टन आजाद पंछी की तरह हैं। अभी बारबाडोज की गायिका रिहाना के साथ उनकी डेटिंग के चर्चे बंद भी नहीं हुए थे कि अमेरिकी मॉडल जिजि हदीद...

लुइस ने हदीद की कमर में हाथ डाला तो बना अफसाना
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 26 May 2015 09:14 AM
ऐप पर पढ़ें

पॉप स्टार निकोल शेरजिंगर से ब्रेकअप के बाद फॉर्मूला वन स्टार लुइस हैमिल्टन आजाद पंछी की तरह हैं। अभी बारबाडोज की गायिका रिहाना के साथ उनकी डेटिंग के चर्चे बंद भी नहीं हुए थे कि अमेरिकी मॉडल जिजि हदीद संग उनके रोमांस की अफवाहों का बाजार गर्म हो चुका है।

लुइस पिछले कुछ दिनों से मोनाको ग्रां प्री में हिस्सा लेने के लिए कनाडा में मौजूद थे। यहां कई बार वह 20 साल की खूबसूरत मॉडल के साथ नजदीकियां बढ़ाते देखे गए। रविवार को रेस खत्म होने के बाद जब हैमिल्टन ने हदीद की कमर में हाथ डाला, तो कैमरों के फ्लैश नए रोमांस की कथा लिखने के लिए नए कोण भी खोजे जाने लगे।

चार दिन पहले सितारों की मौजूदगी में हुई आलीशान पार्टी में भी दोनों साथ ही थे। थोड़ी भड़काऊ ड्रेस पहने हदीद ने लुइस से लंबी बातचीत की। हदीद की दोस्त और मॉडल केंडल जेनर भी दोनों के ईद-गिर्द मौजूद थीं। हदीद ने इस दौरान के बहुत से फोटो लुइस को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर डाले और लिखा ,'हम तुम्हे प्यार करते हैं।'

हदीद भी हाल में कॉडी सिम्सपसन से अलग हुई हैं। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि आने वाले दिनों में वह पार्टियों में निकोल की जगह लेती दिखें। उधर, निकोल भी इन दिनों एक अनजान शख्स के साथ पार्टियों में देखी जा रही हैं। माना जा रहा है कि वह जल्द इसकी घोषणा कर सकती हैं।

हाल में रिहाना के साथ हैमिल्टन की दोस्ती भी चर्चाओं में है। उन्हें सरप्राइज देने के लिए हैमिल्टन ने गुब्बारे के साथ 50 गुलाबों वाला गुलदस्ता भेजा, जिस पर 'आई लव यू' लिखा था। 36 वर्षीय निकोल ने फरवरी में हैमिल्टन के साथ सात साल पुराना रिश्ता तोड़ लिया था। निकोल जल्द शादी करके मां बनना चाहती थी, लेकिन लुइस ऐसा नहीं चाहते थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें