फोटो गैलरी

Hindi Newsसांसद के घर से हुई पपीते की चोरी

सांसद के घर से हुई पपीते की चोरी

दिल्ली के तिलक मार्ग इलाके में रहने वाले एक सांसद की कोठी से दो पपीते चोरी होने का मामला सामने आया है। तिलक मार्ग पुलिस ने नौकर की शिकायत पर इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है। शुक्रवार शाम हुई इस वारदात...

सांसद के घर से हुई पपीते की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Oct 2015 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के तिलक मार्ग इलाके में रहने वाले एक सांसद की कोठी से दो पपीते चोरी होने का मामला सामने आया है। तिलक मार्ग पुलिस ने नौकर की शिकायत पर इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है। शुक्रवार शाम हुई इस वारदात के दौरान सांसद के नौकर ने चोर को मौके पर पकड़ भी लिया, लेकिन बाद में वह फरार होने में कामयाब रहा।

आपको बता दें कि कुछ महीने पूर्व तुगलक रोड इलाके में रहने वाले एक सांसद की कोठी से कटहल चोरी हो गए थे। यह मामला भी पुलिस अब तक नहीं सुलझा सकी है। पुलिस के अनुसार ओड़िशा के भद्रक से अर्जुन चरण सेठी बीजू जनता दल के सांसद हैं। तिलक मार्ग के पंडित रवि शंकर शुक्ला लेन पर कोठी संख्या 21 में वह रहते हैं।

सांसद के घर के नौकर । सुरेश ने बताया कि शुक्रवार शाम लगभग चार बजे कोठी के अंदर चोर घुस गया। वह तुरंत उसके पीछे गया तो वहां देखा कि लगभग 25 वर्षीय एक युवक को अन्य कर्मचारियों ने पकड़ लिया है। चोर ने बताया कि वह पपीते तोड़ने आया था।

उसके पास मौजूद थैले में उसने दो पपीते रखे हुए थे। कर्मचारी उससे पूछताछ कर ही रहे थे, लेकिन तभी वह पश्चिमी गेट की तरफ से भाग गया। कुछ देर बाद वहां गश्त करते हुए एसआई किशन लाल और सिपाही सुनील पहुंचे। पुलिस ने उसका बयान दर्ज करने के बाद इस बाबत चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें