फोटो गैलरी

Hindi Newsतो क्या केट ने नहीं, किसी ओर ने दिया राजकुमारी को जन्म...!

तो क्या केट ने नहीं, किसी ओर ने दिया राजकुमारी को जन्म...!

ब्रिटेन की शाही बच्ची का जन्म प्रिंसेस केट मिडिलटन नहीं, बल्कि किसी सरोगेट मदर की कोख से हुआ है। रूस के एक अखबार कोमोसोमोल्सकाया प्रावदा ने यह दावा किया है। अखबार में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक शाही...

तो क्या केट ने नहीं, किसी ओर ने दिया राजकुमारी को जन्म...!
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 05 May 2015 10:09 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन की शाही बच्ची का जन्म प्रिंसेस केट मिडिलटन नहीं, बल्कि किसी सरोगेट मदर की कोख से हुआ है। रूस के एक अखबार कोमोसोमोल्सकाया प्रावदा ने यह दावा किया है। अखबार में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक शाही खानदान ने केट की गर्भावस्था का नाटक रचकर जनता को धोखा दिया है। जन्म के तीन घंटे के बाद ही अस्पताल से बच्ची और केट का बाहर आना शक पैदा करता है। सब कुछ नकली लगता है।

दर्दनाक प्रसव पीड़ा के बाद कोई महिला इतनी सहज, स्वस्थ और सुंदर कैसे दिख सकती है। वहीं केट ने हाईहील वाली सैंडल पहन रख थी, जबकि प्रसव पीड़ा के बाद महिला में खड़े होने तक की ताकत नहीं रहती है। सामान्य डिलीवरी के कुछ घंटे बाद तक तो महिला को होश तक नहीं रहता।

बच्ची की उम्र पर भी प्रश्नचिह्न्
रिपोर्ट के मुताबिक केट की गोद में जो बच्ची दिख रही है, उसकी शक्ल देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो मात्र दो या तीन घंटे पहले पैदा हुई है। ये बच्ची तीन या चार दिन पहले पैदा हुई लगती है।

कुछ और सवाल
- डॉक्टर एक दिन तक बच्चे को नर्सरी और अन्य उपकरणों की देखरेख में रखते हैं, फिर यह बच्ची इतनी जल्दी बाहर क्यों भेजी गई?
- उसे सूरज की रोशनी में ले जाने की इजाजत क्यों दी गई?
- प्रसव के बाद बच्चे का चेहरा और शरीर फूला हुआ रहता है, पर इस बच्ची का चेहरा सामान्य लग रहा था। ऐसा कैसे हुआ?

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें