फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कूलों से रोज मांगी जाएगी छात्र, शिक्षकों की हाजिरी

स्कूलों से रोज मांगी जाएगी छात्र, शिक्षकों की हाजिरी

देहरादून। मुख्य संवाददाता। डीएम ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि वे रोजाना शाम पांच बजे तक जिले भर के स्कूलों में उपस्थित छात्रों और शिक्षकों का विवरण लेना सुनिश्चित करें। साथ ही भविष्य...

स्कूलों से रोज मांगी जाएगी छात्र, शिक्षकों की हाजिरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Sep 2014 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून। मुख्य संवाददाता। डीएम ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि वे रोजाना शाम पांच बजे तक जिले भर के स्कूलों में उपस्थित छात्रों और शिक्षकों का विवरण लेना सुनिश्चित करें। साथ ही भविष्य में बनने वाली स्कूल बिल्डिंग को डबल स्टोरी बनाने के निर्देश दिए हैं। बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान की समीक्षा करते हुए डीएम चंद्रेश कुमार ने स्कूलों में शिक्षकों की उपस्थिति को गंभीरता से लेते हुए सीईओ को निर्देश दिए।

निर्देश के अनुसार वे जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक, बेसिक के जरिए रोजाना ईमेल के जरिए छात्रों, शिक्षकों की उपस्थिति का विवरण लेना सुनिश्चित करें। डीएम ने भवन निर्माण की सुस्त रफ्तार पर आक्रोश जताते हुए कहा कि भविष्य में बनने वाले बिल्डिंग में बीम का इस्तेमाल किया जाए, साथ ही जमीन को मैदान के लिए छोड़ते हुए डबल स्टोरी बिल्डिंग बनाने पर जोर दिया जाए। बैठक में एडीएम झरना कमठान, प्रताप शाह, सीईओ एसपी खाली, के अलावा शिक्षा अधिकारी गीता नौटियाल, सीएन काला, परमेंद्र सकलानी, जिला समाज कल्याण अधिकारी राम अवतार उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें