फोटो गैलरी

Hindi Newsकेजरीवाल के घर के बाहर सादी वर्दी में होगी चौकसी

केजरीवाल के घर के बाहर सादी वर्दी में होगी चौकसी

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सोसाइटी के बाहर सादी वर्दी में पुलिस निगरानी रखेगी। इसमें दो सिपाही और एक दरोगा की ड्यूटी लगाई गई है, जो चौबीसों घंटे घर के बाहर ड्यूटी पर तैनात रहेंगे।...

केजरीवाल के घर के बाहर सादी वर्दी में होगी चौकसी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सोसाइटी के बाहर सादी वर्दी में पुलिस निगरानी रखेगी। इसमें दो सिपाही और एक दरोगा की ड्यूटी लगाई गई है, जो चौबीसों घंटे घर के बाहर ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने तय किया है कि केजरीवाल के घर पर किसी तरह की राजनीतिक बैठकें नहीं होंगी और उन्हीं लोगों की एंट्री होगी जिसकी अनुमति स्वयं केजरीवाल या फिर उनके परिवार के सदस्य देंगे।

थाना प्रभारी हरिदयाल यादव ने बताया कि एक दारोगा और दो सिपाही 24 घ्ांटे केजरीवाल के घर के बाहर निगरानी रखेंगे। इनकी ड्यूटी 12-12 घंटे की होगी। ये न सिर्फ गिरनार सोसाइटी पर नजर रखेंगे, बल्कि आसपास के क्षेत्रों पर भी नजर रखेंगे। इसके अलावा पार्टी कार्यालय के आसपास भी गश्त बढ़ा दी गई है। वहीं दूसरी ओर पार्टी ने यह भी तय किया है कि केजरीवाल के घर पर किसी तरह की राजनीतिक बैठकें नहीं होंगी।

केजरीवाल की तबियत में सुधार
केजरीवाल के फैमिली डॉक्टर विपिन मित्तल ने बताया कि केजरीवाल की तबियत में सुधार है। उन्हें वायरल तो नहीं है लेकिन कमजोरी है। इस वजह से वह 3 अगस्त की रैली तक घर पर आराम करेंगे। इस दौरान राजनीतिक कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें