फोटो गैलरी

Hindi Newsदो गाडियां आपस में भिड़ी, दोनों में लगी आग

दो गाडियां आपस में भिड़ी, दोनों में लगी आग

 नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। साकेत के एमबी रोड पर देर रात दो गाड़ियों की टक्कर में दोनों में आग लग गई। घटना में एक गाड़ी में बैठे युवक और युवती जख्मी भी हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया...

दो गाडियां आपस में भिड़ी, दोनों में लगी आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 19 Apr 2014 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

 नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। साकेत के एमबी रोड पर देर रात दो गाड़ियों की टक्कर में दोनों में आग लग गई। घटना में एक गाड़ी में बैठे युवक और युवती जख्मी भी हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक मेडिकल जांच में युवक के शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने पीछे से टक्कर मारने वाली गाड़ी को चला रहे युवक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार देर रात की है। एमबी रोड में पुरानी एसडीएम कोर्ट के पास यू टर्न से स्विफ्ट गाड़ी मुड़ रही थी। ड्राइवर शत्रुघ्न चौधरी जैसे ही गाड़ी मोड़ने लगा, तेज गति से आ रही रोनाल्ड डस्टर ने पीछे से टक्कर मार दी। डस्टर गाड़ी वारिस पुत्र माहिम जैन चला रहा था। उसके साथ एक युवती भी गाड़ी में बैठी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी इतनी तेज गति में थी कि उसकी टक्कर में स्विफ्ट में पीछे की तरफ आग लग गई।

टकराने के बाद भी डस्टर चला रहा युवक उसकी गति में संतुलन नहीं कर पाया। डस्टर गाड़ी टक्कर मारने के बाद सीधे दीवार से टकरा गई। दीवार में टकराकर डस्टर में भी आग लग गई। आग लगते ही दोनों गाड़ी से नीचे कूद गए। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। यहां से दोनों को इलाज के लिए भेजा गया। जांच से जुड़े अधिकारी के मुताबिक डॉक्टर ने डस्टर गाड़ी चला रहे युवक के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है।

माना जा रहा है कि शराब के नशे में होने के कारण वह गाड़ी की गति में संतुलन नहीं कर पाया। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने पर मुकदमा दर्ज किया है। जख्मी हुए युवक और युवती के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पुलिस पूछताछ करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें