फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली में पानी संकट, सर्वदलीय बैठक बुलाओ : भाजपा

दिल्ली में पानी संकट, सर्वदलीय बैठक बुलाओ : भाजपा

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता।  गर्मियां आते ही भीषण जल संकट की शुरुआत हो गई है। लोगों को पानी नहीं मिल रहा है और सरकार नहीं होने की वजह से परेशानियां उठानी पड़ रही है। लोगों की सुनवाई हो सके। ...

दिल्ली में पानी संकट, सर्वदलीय बैठक बुलाओ : भाजपा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 19 Apr 2014 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता।  गर्मियां आते ही भीषण जल संकट की शुरुआत हो गई है। लोगों को पानी नहीं मिल रहा है और सरकार नहीं होने की वजह से परेशानियां उठानी पड़ रही है। लोगों की सुनवाई हो सके। इसके लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. हर्षवर्धन ने उपराज्यपाल से सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जरूर बुलाया जाए क्योंकि उन्होंने आम जनता को 680 लीटर मुफ्त पानी उपलब्ध कराने का वायदा किया था।

उन्होंने बताया कि लोगों को पानी के बढ़े बिल मिलने शुरू हो गए हैं लेकिन पानी मिलना शुरू नहीं हुआ है। इसलिए तत्काल सर्वदलीय बैठक बुलाकर इस समस्या का हल निकालने की आवश्यकता है। शिकायत कक्ष पर भी प्रतिदिन 45 शिकायत पानी की कमी, प्रदूषित पानी, सीवर मिश्रित पानी की आपूर्ति और टैंकरों की मनमानी से संबंधित आ रही हैं। उन्होंने कहा कि यह संकट जल संयंत्रों के माध्यम पूरा उत्पादन नहीं होने की वजह से हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें