फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी को समुंदर तक छोड़ आएंगे: अय्यर

मोदी को समुंदर तक छोड़ आएंगे: अय्यर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। बुधवार को अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के संकल्प सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर देश की...

मोदी को समुंदर तक छोड़ आएंगे: अय्यर
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 20 Aug 2014 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। बुधवार को अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के संकल्प सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर देश की विभिन्न स्तरों पर चुनाव जीतकर आईं 14 लाख महिलाएं कांग्रेस में मिल जाए तो हम नरेंद्र मोदी को पहले गांधी नगर और फिर समंदर तक छोड़ सकते हैं।

यह पहला मौका नहीं है, जब मणिशंकर अय्यर ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। लोकसभा चुनाव में से ठीक पहले राजधानी के इसी तालकटोरा स्टेडियम में हुए एआईसीसी के सम्मेलन में उन्होंने कहा था कि मोदी कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। अगर वह चाहे तो कांग्रेस उनके लिए चाय बांटने के लिए जगह मुहैया करा सकती है।

मणिशंकर अय्यर के नरेंद्र मोदी के बारे में दिए गए इस बयान का भाजपा ने पूरा सियासी फायदा उठाया। कांग्रेस के कई नेता मानते हैं कि चुनाव प्रचार के दौरान मणिशंकर अय्यर के इस बयान से पार्टी को नुकसान हुआ है। इसलिए, बुधवार को मोदी को समंदर तक भेजने के बयान पर कांग्रेस ने सफाई देने में कोई देर नहीं की। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शोभा ओझा ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि समंदर तक भेजने से उनका मकसद जड़ से उखाड़ फेंकने से हैं। मणिशंकर अय्यर की अपनी एक भाषा है, इसलिए  उनके शब्दों को सही परिपेक्ष्य में लिया जाना चाहिए। असल में वह महिलाओं की ताकत का अहसास करा रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें