फोटो गैलरी

Hindi Newsएनडीआरएफ गंगनहर में नितिन की तलाश में जुटी

एनडीआरएफ गंगनहर में नितिन की तलाश में जुटी

मसूरी नहर में डूबे बीटेक के छात्र नितिन अरोड़ा की तलाश अब एनडीआरएफ की टीम करेगी। पुलिस के अनुसार, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के रामपार्क कॉलोनी निवासी निनित अरोड़ा सुंदरदीप कॉलेज में बीटेक में पढ़ता था।...

एनडीआरएफ गंगनहर में नितिन की तलाश में जुटी
एजेंसीFri, 01 Aug 2014 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

मसूरी नहर में डूबे बीटेक के छात्र नितिन अरोड़ा की तलाश अब एनडीआरएफ की टीम करेगी। पुलिस के अनुसार, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के रामपार्क कॉलोनी निवासी निनित अरोड़ा सुंदरदीप कॉलेज में बीटेक में पढ़ता था। गुएवार को वह अपनी मार्कशीट लेने कॉलेज गया था। उसके साथ उसकी क्लास में पढ़ने वाली गोविंदपुरम निवासी निशु मलिक भी थी।
    
पुलिस ने बताया कि कॉलेज से निकलने के बाद दोनों मसूरी झाल पर जा पहुंचे, इस दौरान निशु गंगनहर में गिर पड़ी, जिसे बचाने के लिए नितिन भी कूद पड़ा। वह गहरे पानी में चला गया। निशु को किसी तरह नहर से बाहर निकला गया।
    
24 घंटे से अधिक का समय बीत गया है लेकिन नितिन का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। क्षेत्रधिकारी मसूरी वीरेन्द्र यादव ने बताया कि वह मौके पर ही हैं और गोताखोरों से बराबर नितिन की तलाश कराई जा रही है लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। गाजियाबाद से एनडीआरएफ के जवान यहां पहुंचने वाले हैं और वह नितिन को तलाश करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें