फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा के पीसीएस अधिकारी ने पत्नी को जहर दिया, गिरफ्तार

मथुरा के पीसीएस अधिकारी ने पत्नी को जहर दिया, गिरफ्तार

मथुरा में तैनात एक पीसीएस अधिकारी ने पत्नी को जहर दे दिया। उसकी तबीयत खराब होने पर उसको मायके के दरवाजे पर छोड़कर भागने लगा। तभी मोहल्ले वालों व ससुरालियों ने उसको पकड़ लिया। उसको मारपीट कर पुलिस के...

मथुरा के पीसीएस अधिकारी ने पत्नी को जहर दिया, गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Feb 2015 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा में तैनात एक पीसीएस अधिकारी ने पत्नी को जहर दे दिया। उसकी तबीयत खराब होने पर उसको मायके के दरवाजे पर छोड़कर भागने लगा। तभी मोहल्ले वालों व ससुरालियों ने उसको पकड़ लिया। उसको मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 मथुरा में तैनात पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी श्याम प्रसाद की शादी नगला मिर्जा निवासी बसपा नेता देवानंद गौतम की पुत्री शालिनी के साथ हुई थी। सोमवार को वह अपनी पत्नी शालिनी को अचेतावस्था में मायके के दरवाजे पर छोड़कर भागने लगा। उसी दौरान पड़ोस के लोगों की उस पर नजर पड़ गई। लोगों ने उसको पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में उसको पुलिस के हवाले कर दिया। मायके वालों का आरोप है कि श्याम प्रसाद ने शालिनी को जहर दिया है, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। मायके वालों ने थाना उत्तर में श्याम प्रसाद के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस उसको जेल भेजने की तैयारी कर रही है। शालिनी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शालिनी के भाई ने बताया कि शादी के कुछ दिनों के बाद से ही शालिनी मायके में रह रही है। तीन माह पहले ही वह पति के पास न्यायालय के आदेश पर गई थी। उसके बाद भी पति उसका उत्पीड़न करता रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें