फोटो गैलरी

Hindi News विशेष राज्य के लिए ठोस कदम उठाने का निर्णय

विशेष राज्य के लिए ठोस कदम उठाने का निर्णय

हिसुआ। निज संवाददाता। हिसुआ जदयू के कार्यकर्ताओं ने बैठक कर विशेष राज्य के लिए आंदोलन की राह अपनाने का निर्णय लिया है। हिसुआ प्रखंड अध्यक्ष गुड्डू कुमार सिंह की अध्यक्षता में आम्रपाली होटल में...

 विशेष राज्य के लिए ठोस कदम उठाने का निर्णय
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Oct 2014 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

हिसुआ। निज संवाददाता। हिसुआ जदयू के कार्यकर्ताओं ने बैठक कर विशेष राज्य के लिए आंदोलन की राह अपनाने का निर्णय लिया है। हिसुआ प्रखंड अध्यक्ष गुड्डू कुमार सिंह की अध्यक्षता में आम्रपाली होटल में गुरुवार की शाम एक बैठक कर पार्टीजनों ने निर्णय लिया है कि बिहार के साथ दोरंगी नीति अपना रही केन्द्र सरकार की कुंभकर्णी निद्रा को तोड़ने के लिए आंदोलन ही एक मात्र विकल्प है। बिहार को विशेष राज्य देने के वादे के साथ केन्द्र की सत्ता में पहुंची एनडीए सरकार जनता को धोखा नहीं दे सकती।

गुड्डू कुमार सिंह के अलावा बैठक मे मौजूद अत्यंत पिछड़ा वर्ग के बिहार प्रदेश महासचिव शम्भू ठाकुर समेत व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष अनिल कुमार, प्रदीप कुमार, सुबोध कुमार, धनंजय कुमार आदि ने भी केन्द्र सरकार को जम कर कोसा और विशेष राज्य तथा पैकेज को अपना हक बताया।

मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया कि आगामी 20 अक्टूबर को नवादा समहरणालय पर धरना दे कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। वरीय नेताओं के निर्देश पर होने वाले इस कार्यक्रम की रूपरेखा तय कर अधिकाधिक लोगों को इसमें शामिल करने के लिए जनसम्पर्क करने का प्रस्ताव पारित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें