फोटो गैलरी

Hindi Newsअलग-अलग हादसों में फौजी समेत दो की मौत

अलग-अलग हादसों में फौजी समेत दो की मौत

आरा। निज प्रतिनिधि। जिले में शुक्रवार को अलग-अलग हादसों में फौजी समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतक फौजी की पहचान चांदी थाना क्षेत्र के भगवतपुर निवासी सकलदेव सिंह के रूप में की गइ है, जबकि ट्रेन की...

अलग-अलग हादसों में फौजी समेत दो की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Oct 2014 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

आरा। निज प्रतिनिधि। जिले में शुक्रवार को अलग-अलग हादसों में फौजी समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतक फौजी की पहचान चांदी थाना क्षेत्र के भगवतपुर निवासी सकलदेव सिंह के रूप में की गइ है, जबकि ट्रेन की चपेट में आकर मरने वाले युवक की पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार आरा-सासाराम रेलखंड पर चरपोखरी थाना क्षेत्र के दूबेडिहरा गांव के समीप सासाराम से आ रही जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक रेल लाइन पकड़ कर जा रही थी, तभी ट्रेन की चपेट में आ गया। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है। सूचना मिलते ही चरपोखरी थानाध्यक्ष अरशद राजा घटनास्थल पर पहंुच गए और शव की पहचान कराने की कोशिश की, पर पहचान नहीं की जा सकी।

इधर, चांदी थाना क्षेत्र के भगवतपुर गांव में शुक्रवार की सुबह हार्ट अटैक से फौजी सकलदेव सिंह की मौत हो गई। बताया जाता है कि वह नगालैंड में तैनात था और दो माह के अवकाश पर अपने गांव आया था। इस बीच शुक्रवार की सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। इलाज के लिए आरा ले जाने के क्रम में रास्ते में उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से वे बीमार चल रहे थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

वहीं नगर थाना क्षेत्र के शीतल टोला में गुरुवार की रात छत से गिरकर एक अज्ञात युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। युवक की पहचान नहीं की जा सकी। उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है, जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि वह चोरी की नियत से किसी के घर में घुसा था, तभी छत से गिर पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें