फोटो गैलरी

Hindi Newsअभियंताओं को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराये प्रशासन : साह

अभियंताओं को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराये प्रशासन : साह

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता। अभियंत्रण सेवा समन्वय समिति (बिहार) तिरहुत प्रमंडल के अभियंता नलकूप प्रभाग, मुजफ्फरपुर के मुख्य अभियंता नारायण पासवान के साथ पटना स्थित उनके कार्यालय में मारपीट से मर्माहत...

अभियंताओं को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराये प्रशासन : साह
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Oct 2014 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता। अभियंत्रण सेवा समन्वय समिति (बिहार) तिरहुत प्रमंडल के अभियंता नलकूप प्रभाग, मुजफ्फरपुर के मुख्य अभियंता नारायण पासवान के साथ पटना स्थित उनके कार्यालय में मारपीट से मर्माहत हैं। सरकार अभियंताओं को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराये। इसके साथ ही दोषी ठेकेदार का निबंधन रद्द कर तत्काल काली सूची में डालें।

यह बातें शुक्रवार को जलपथ निरीक्षण भवन में अभियंत्रण सेवा समन्वय समिति की आपात बैठक को संबोधित करते हुए संयोजक ई. रामस्वास्थ साह ने कहीं। ईं. साह ने कहा कि सचिवालय में सुरक्षा गार्ड के रहने के बावजूद अभियंता के साथ इस प्रकार की घटना ठेकेदारों की दबंगई को प्रदर्शित करती है। सीतामढ़ी में ई. योगेन्द्र पाण्डेय की हत्या के समय ही वर्ष अभियंताओं को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराये जाने का निर्णय सरकार ने लिया था। बावजूद अब तक किसी को गार्ड नहीं दिया गया।

अध्यक्षता करते हुए तिरहुत नहर अंचल के अधीक्षण अभियंता अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अगर कर्मचारी हस्तक्षेप नहीं करते तो ई. पासवान की हत्या हो सकती थी। जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियंता ओमप्रकाश अंबरकर ने कहा कि अभियंत्रण सेवा समन्वय समिति की पटना में हुइ बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी। बैठक में ई. वीरेन्द्र कुमार सिंह, ई. अमरेन्द्र कुमार मिश्रा, ई. अनिल कुमार, ई. पवन कुमार, ई. जितेन्द्र कुमार सिंह, ई. सुरेश चन्द्र सिंह, ई. राम विनोद सिंह, ई. योगेन्द्र प्रसाद सिंह, ई. अनिल कुमार शर्मा आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें